Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टाइगर और पठान के बीच छिड़ चुकी है वॉर, सोशल मीडिया पर कर रहें हैं सलमान-शाहरुख खान-ऋतिक रोशन ट्रेंड, जाने क्यों

Shah Rukh Khan Vs Salman Khan Vs Hrithik Roshan: टाइगर और पठान के बीच छिड़ चुकी है वॉर, सोशल मीडिया पर कर रहें हैं सलमान-शाहरुख खान-ऋतिक रोशन ट्रेंड.

<-- ADVERTISEMENT -->




Shah Rukh Khan Vs Salman Khan Vs Hrithik Roshan

Shah Rukh Khan Vs Salman Khan Vs Hrithik Roshan: साल 2o23 में 'शाहरुख खान', 'सलमान खान', 'ऋतिक रोशन' के अलावा 'टाइगर श्रॉफ' की कई फिल्में सिनेमाघरों में जल्द ही दस्तक देने वाली है। इन्हीं फिल्मों को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहें हैं ये सभी बॉलीवुड एक्टर्स। जहां फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करके कई इतिहास दर्ज कराए हैं। तो वहीं 'पठान' के ब्लॉकबस्टर हिट होने के बाद दर्शकों को 'पठान 2' का बेसब्री से इंतजार है। 

दूसरी ओर सलमान खान के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' और 'टाइगर 3' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसके साथ ही ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की हिट रही वॉर के बाद अब फिल्म 'वॉर 2' जल्द ही रिलीज होने वाली है। एक तरह से देखा जाए तो इन फिल्मों को लेकर जहां एक ओर इन सभी एक्टर्स के बीच पहले नंबर की रेटिंग का मामला सामने आ गया है, तो वहीं इन सभी स्टार्स के फैंस के बीच फिल्मों की हिट को लेकर सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई है। तो चलिए आपको बताते हैं इस सभी फिल्मों की स्टारकास्ट लेकर इनकी रिलीज डेट के बारें में पूरी जानकारी।साथ ही बताएंगे कि आखिर क्यों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहें हैं ये बॉलीवुड एक्टर्स।


Tiger Vs Pathaan Vs War
निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) निर्देशित फिल्म 'वॉर 2' (War 2) साल 2023 के आखरी महीने में रिलीज होगी। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) लीड रोल निभाएंगे। 2019 में आई एक्शन ड्रामा फिल्म 'वॉर' (War) सुपरहिट रही थी। यही वजह है कि अब इस फिल्म का सीक्वल बनाया जा रहा है।
'यशराज' (YashRaj) बैनर तले बन रही फिल्म वॉर 2 में कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी (Disha Patani) एक्शन मोड में नजर आएंगी। वहीं पठान (Pathaan) की धमाकेदार कमाई के बाद अब सिद्धार्थ आनंद ने पठान 2 (Pathaan 2) बनाने का ऐलान भी कर दिया है। टाइगर और पठान को लेकर सोशल मीडिया में उनके फैंस के बीच वॉर छिड़ गई है।

Tiger 3
सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की स्पाई यूनिवर्य (SPY Universe) की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) 10 नवंबर 2023 को रिलीज होगी। यह फिल्म 2012 में आई 'एक था टाइगर' (Ek Tha Tiger) और साल 2017 में आई 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) का सीक्वल है। इस बार टाइगर 3 में थोड़ा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जैसे सलमान ने फिल्म पठान में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ कैमियो किया था ठीक उसी तरह अब शाहरुख फिल्म टाइगर (shah rukh khan tiger 3) में कैमियो करते नजर आएंगे। इसी के साथ सलमान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान 2' (Bajrangi Bhaijaan 2) भी साल 2023 में ही रिलीज होगी। इन सभी फिल्मों और उनके स्टार्स को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर तरह तरह के व्यूज दे रहें हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: