Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान के साथ दी पहली सुपरहिट फिल्म, लेकिन फ्लॉप होने के बाद छोड़ दी इंडस्ट्री, अब दिखती है ऐसी

Salman Khan Film Sanam Bewafa Actress Chandni Leave Industry After Flop Career. सलमान के साथ दी पहली सुपरहिट फिल्म, लेकिन फ्लॉप होने के बाद छोड़ दी इंडस्ट्री, अब दिखती है ऐसी

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म सनम बेवफा में सलमान खान के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री चांदनी को तो आप सब जानते ही होंगे. चांदनी की यह पहली फिल्म थी, जो सुपरहिट साबित हुई. लेकिन इसके बावजूद चांदनी का फिल्मी करियर फ्लॉप रहा. इस फिल्म के बाद उनकी जो भी फिल्में रिलीज हुई, वह सारी फ्लॉप हो गईं.

Salman Khan Film Sanam Bewafa Actress Chandni

चांदनी बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने में नाकामयाब रही. इसी वजह से उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बना ली. चांदनी को अंतिम बार 1996 में बड़े पर्दे पर देखा गया था. चांदनी ने अपने करियर में लगभग 10 फिल्मों में काम किया. चांदनी का असली नाम नवोदिता शर्मा था. लेकिन फिल्मी दुनिया में आने से पहले उन्होंने अपना नाम बदलकर चांदनी रख लिया.

Salman Khan Film Sanam Bewafa Actress Chandni

पहली ही फिल्म से धमाल मचाने वाली चांदनी आज गुमनाम जिंदगी जी रही है. लोगों को तो वह शायद याद भी नहीं होंगी. लेकिन चांदनी अब क्या कर रही है, यह बहुत कम लोग जानते होंगे. चांदनी अब ऑरलैंडो में एक डांस इंस्टीट्यूट चलाती है. वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत का नाम रोशन कर रही है.

Salman Khan Film Sanam Bewafa Actress Chandni

चांदनी डांस सिखाने के अलावा इंटरनेशनल लेवल पर कई डांस शोज भी कर चुकी है. चांदनी ने 1994 में सतीश शर्मा से शादी की थी. वह अपने पति सतीश के साथ ऑरलैंडो में रहती हैं. चांदनी की करीना और करिश्मा नाम की दो बेटियां भी है. चांदनी ने अपने करियर में ऋषि कपूर, अनिल कपूर, अनुपम खेर, अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकारों के साथ फिल्में की.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: