Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नशे और अकेलेपन की वजह से चली गई इस अभिनेत्री की जान, 36 की उम्र में पंखे से लटककर की थी आत्महत्या

South Actress Silk Smitha Birthday And Facts. नशे और अकेलेपन की वजह से चली गई इस अभिनेत्री की जान, 36 की उम्र में पंखे से लटककर की थी आत्महत्या

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ फिल्मों की मशहूर अदाकारा सिल्क अस्मिता का 2 दिसंबर को जन्मदिन होता है. सिल्क स्मिता ने 36 साल की उम्र में 1996 में पंखे पर लटक कर आत्महत्या कर ली थी. उनकी लाश पुलिस को उनके चेन्नई वाले घर से मिली थी. सिल्क स्मिता फिल्मों में बहुत ही बोल्ड नजर आती थी. उनकी जिंदगी काफी कॉन्ट्रोवर्सी से भरी रही. उनकी जिंदगी के ऊपर बॉलीवुड में फिल्म द डर्टी पिक्चर बनाई गई, जिसमें विद्या बालन ने मुख्य किरदार निभाया था.

South Actress Silk Smitha Birthday And Facts

सिल्क स्मिता का जन्म 2 दिसंबर 1960 को हुआ था. लेकिन उन्हें जिंदगी में काफी मुश्किलें भी झेलनी पड़ी. सिल्क ने प्रोड्यूसर बनकर फिल्मों में पैसा लगाया. लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली. फिल्मों में उन्हें घाटा पड़ा जिसका असर उनके जीवन पर पड़ा और वह मानसिक रूप से कमजोर हो गई.

South Actress Silk Smitha Birthday And Facts

सिल्क स्मिता का स्टारडम बहुत ही ऊंचाइयों पर था. लेकिन वह अपनी जिंदगी में अकेलापन महसूस करती थी. जब उनको घाटा पड़ा तो उनका जीवन प्रभावित हुआ. उन्हें प्यार करने वाला भी कोई नहीं था. इस दौरान सिल्क को नशे और शराब की लत लग गई और एक दिन उन्होंने पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

South Actress Silk Smitha Birthday And Facts

सिल्क स्मिता का जन्म बेहद ही गरीब परिवार में हुआ था. उनकी स्कूल की पढ़ाई भी बीच में ही छूट गई. 80 के दशक में सिल्क स्मिता का जादू सबके सिर पर चढ़कर बोलता था. आज भी लोग उनको भुला नहीं पाए हैं. सिल्क स्मिता का असली नाम विजयलक्ष्मी था. सिल्क स्मिता ने कमल हासन, रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे कई बड़े सितारों के साथ फिल्में की.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: