Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

यकीन नहीं होता इन फिल्मों ने की है इतनी ज्यादा कमाई, नंबर 1 की कमाई 225 करोड़, बजट 29 करोड़

यकीन नहीं होता इन फिल्मों ने की है इतनी ज्यादा कमाई, नंबर 1 की कमाई 225 करोड़, बजट 29 करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->

साल 2018 मे कई ऐसी फिल्मे है, जो अपनी कमाई से बड़े सुपरस्टार की बड़े बजट की फिल्मों को भी चेतवनी दे रही है। कई फिल्मों को फैंस ने इतना ज्यादा पसंद किया कि इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रोड्यूसर्स को अमीर बना गया। आज हम आपको कुछ ऐसी ही धाकड़ फिल्मों की कमाई के बारे मे आपको बताने वाले है।


बधाई हो


आयुष्मान खुराना की इस फिल्म के रिलीज होने से पहले इस फिल्म के फ्लॉप होने का खतरा दिखाई दे रहा था। आखिरकार रिलीज होकर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी दमदार प्रदर्शन किया। 29 करोड़ मे बनी इस फिल्म ने कुल 225 करोड़ का कलेक्शन किया।

राजी


इस फिल्म मे आलिया भट्ट लीड रोल मे है। एक अभिनेत्री के लीड रोल वाली फिल्म का इतना कमाना किसी चमत्कार से कम नही लगता। देशभक्ति की भावना से भरी इस फिल्म ने कुल 193 करोड़ का कलेक्शन किया था।

स्त्री


इस फिल्म मे राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर लीड रोल मे नजर आए थे। सिर्फ 20 करोड़ मे बनी इस फिल्म ने 185 करोड़ का कलेक्शन करके सबकों चौंका दिया था।

सोनू के टीटू की स्वीटी


इस फिल्म मे इससे पहले रिलीज हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2' की कुछ स्टारकास्ट और डायरेक्टर एक साथ थे, और फिल्म को पिछली फिल्मों का फायदा भी मिला, और 15 करोड़ मे बनी इस फिल्म ने कुल 148 करोड़ का बिजनेस किया।

वीरे दी वेडिंग


यह फिल्म भी एक लेडी स्टारकास्ट फिल्म थी इस फिल्म को 20 करोड़ के बजट मे बनाया गया था, और 139 करोड़ का कलेक्शन करके यह फिल्म एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: