Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाल-नीले-हरे रंग में रंगें अल्लू अर्जुन, हाथ में उठाई बंदूक, Pushpa 2 का नया पोस्टर देख चौंक गये फैंस

लाल-नीले-हरे रंग में रंगें अल्लू अर्जुन, हाथ में उठाई बंदूक, Pushpa 2 का नया पोस्टर देख चौंक गये फैंस

<-- ADVERTISEMENT -->




लाल-नीले-हरे रंग में रंगें अल्लू अर्जुन

पुष्पा: द राइज़ 2021 में रिलीज़ हुई, तो किसी को उम्मीद नहीं थी कि यह भारतीय दर्शकों के बीच इतना लोकप्रिय हो जाएगी। लेकिन ऐसा हुआ और अल्लू अर्जुन-स्टारर ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 400 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म के जोशीले डायलॉग- 'पुष्पा नाम सुनकर फूल समझी क्या? फ्लावर नहीं, फायर है में' और 'थगगे ले' प्रतिष्ठित बन गए हैं। पुष्पा में अल्लू अर्जुन को बन्नी के नाम से जाना गया। पुष्पा से वह अलग उंचाईयो पर पहुंच गये। 

अब पुष्पा: द रूल, मिथ्री मूवी मेकर्स के निर्माताओं ने उनके जन्मदिन (8 अप्रैल) के लिए एक नया पोस्टर जारी किया और फिल्म में बन्नी के लुक को देखकर सोशल मीडिया पर प्रशंसक पागल हो गए। पारंपरिक भारतीय आभूषण, एक रेशमी साड़ी और एक नींबू की माला पहने हुए, अल्लू अर्जुन ने पुष्पा राज को एक नए स्तर पर ले लिया है। इस पोस्टर ने जिस तरह का उन्माद पैदा किया है, उससे यह स्पष्ट है कि पुष्पा 2 पूरे भारत में बॉक्स ऑफिस के और रिकॉर्ड तोड़ने जा रही है।

नए लुक को शेयर करते हुए अल्लू ने लिखा, "पुष्पा राज शुरू हो गया है!" जिसे देख फैन्स ने कमेंट किया, "आप भारतीय सिनेमा को अगले स्तर पर ले जा रहे हैं।" बीते दिन 'पुष्पा: द रूल' का ट्रेलर रिलीज हुआ। वहीं देखा गया कि किस तरह पुष्पा राज तिरुपति जेल से फरार हो गईं। दर्शकों ने पहले सोचा होगा कि पुलिस ने पुष्पा को मार डाला। लेकिन बाद में पता चला कि वह जंगल में छिपा हुआ है।

'पुष्पा: द राइज' 2021 में रिलीज हुई थी। अल्लू अर्जुन अभिनीत इस फिल्म ने दर्शकों का ध्यान खींचा। इस फिल्म के जरिए ही अल्लू अखिल भारतीय स्तर पर एक जाना माना चेहरा बन गए थे। इस फिल्म ने देश के बॉक्स ऑफिस पर साढ़े तीन सौ करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की। तभी से दर्शक और फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट 'पुष्पाः द रूल' का इंतजार कर रहे हैं। कब रिलीज होगी 'पुष्पा 2' फैन्स के चेहरे पर बस एक ही सवाल है। हालांकि, मेकर्स ने उस जानकारी का खुलासा नहीं किया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: