Akanksha Dubey: समर सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, आकांक्षा के फैंस ने दौड़ाया - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Akanksha Dubey: समर सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, आकांक्षा के फैंस ने दौड़ाया

Akanksha Dubey: समर सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, आकांक्षा के फैंस ने दौड़ाया

<-- ADVERTISEMENT -->


Akanksha Dubey समर सिंह को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे आत्महत्या मामले में गायक समर सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। समर सिंह को पिछले दिनों गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद आज उन्हें कोर्ट में पेश किया गया। फिलहाल समर सिंह को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इसके बाद समर सिंह को मेडिकल के लिए दीनदयाल अस्पताल भी ले जाया गया। हालांकि, कोर्ट के बाहर भी समर सिंह के लिए मुश्किलें उस वक्त खड़ी हो गई जब लोगों ने उन्हें कोर्ट से बाहर दौड़ा दिया। लोगों ने समर सिंह को मारने के लिए दौड़ा दिया। हालांकि पुलिस पूरी तरीके से सुरक्षा में मुस्तैद थी। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा ने 26 मार्च को वाराणसी के एक होटल के कमरे में अपना जीवन समाप्त कर लिया।

हालांकि, उसकी मौत के बाद कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। समर सिंह और संजय सिंह इस मामले के मुख्य आरोपी थे। समर को आखिरकार गाजियाबाद में गिरफ्तार कर लिया गया था। अभिनेत्री के मृत पाए जाने के बाद समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ ‘लुकआउट’ नोटिस जारी किया गया था। अभिनेत्री की मां की शिकायत पर दोनों व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने/मजबूर करने) के तहत मामला दर्ज किया गया था। समर गाजियाबाद में नंदग्राम थाना क्षेत्र के राज नगर एक्सटेंशन इलाके में एक हाउसिंग सोसाइटी में छिपा हुआ था। वाराणसी पुलिस की टीम समर को अपने साथ वाराणसी ले गयी। 

प्राथमिकी के अनुसार, आकांक्षा की मां ने आरोप लगाया था, “मेरी बेटी ने उनके उत्पीड़न के कारण अपनी जान गंवा दी।” आकांक्षा दुबे/उनकी मां के वकील एस शेखर त्रिपाठी ने पेास्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाया है और कहा कि वह चिकित्सा विशेषज्ञों की सलाह ले रहे हैं, जिसके बाद वह पुलिस के लिए प्रश्ना तैयार करेंगे। त्रिपाठी ने बुधवार को इस मामले की केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) या सीबी-सीआईडी द्वारा जांच कराने की मांग की थी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजे पत्र में उन्होंने दावा किया है कि अभिनेत्री ने आत्महत्या नहीं की, बल्कि होटल के कमरे में किसी ने उनकी हत्या कर दी। 



<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: