Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भरी सभा में वरुण धवन ने पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस को उठाया गोद में फिर करने लगे किस! लोग बोले- 'शर्मनाक'

Varun Dhawan Video: भरी सभा में वरुण धवन ने पहले हॉलीवुड एक्ट्रेस को उठाया गोद में फिर करने लगे किस! लोग बोले- 'शर्मनाक'

<-- ADVERTISEMENT -->




Varun Dhawan Video

Varun Dhawan Video: मुंबई में शनिवार को आयोजित नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर यानी NMACC इवेंट में कई सितारों ने शिरकत की। सलमान खान, ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास (Nick Jonas) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) तक ने अपने परिवार के साथ इस इवेंट में पहुंचे। उद्घाटन कार्यक्रम में दूसरे दिन भी बॉलीवुड सेलेब्स अपने बेस्ट आउटफिट में पहुंचे थे। ये कार्यक्रम मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के जियो वर्ल्ड सेंटर में था जिसका नाम 'इंडिया इन फैशन'। इवेंट के दूसरे दिन कुछ सेलेब्स ने परफॉर्मेंस भी दीं। इस बीच वरुण धवन का एक वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसपर उन्हें खूब खरी खोटी सुनने को मिली।

इवेंट से सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वरुण धवन को स्टेज पर गिगी हदीद को उठाते हुए और गालों पर किस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वरुण गीगी हदीद (Gigi Hadid) को गोद में उठाते हैं और घुमाने लगते हैं।

इसके बाद उन्हें मंच से नीचे उतारने से पहले, वह गीगी को उनके गालों पर एक किस भी देते हैं। यह वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसपर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

वहीं शाहरुख खान का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ फिल्म पठान के गाने झूमे जो पठान में थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में शाहरुख खान डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान उनके साथ वरुण धवन और रणवीर सिंह भी नजर आए। शाहरुख खान ने रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म 'पठान' के टाइटल ट्रैक पर धमाकेदार डांस किया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: