Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने खोली इंडस्ट्री की पोल, बोले- मेरे और बेटे के खिलाफ भी गैंगअप किया गया


<-- ADVERTISEMENT -->




प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने खोली इंडस्ट्री की पोल


प्रियंका चोपड़ा द्वारा यह साझा किए जाने के कुछ दिनों बाद कि उन्हें बॉलीवुड में किनारे कर दिया गया था, कई हस्तियों ने फिल्म उद्योग के अंधेरे पक्ष के बारे में बात की है। पोडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर अमेरिकी अभिनेता-फिल्म निर्माता डैक्स शेपर्ड के साथ बातचीत में, प्रियंका ने साझा किया कि उन्होंने अपना ध्यान हॉलीवुड में करियर पर केंद्रित किया क्योंकि वह हिंदी फिल्म उद्योग में "बीफ विद पीपल" थीं और बॉलीवुड में राजनीति से थक गई थीं। कई सहयोगियों और प्रशंसकों द्वारा क्वांटिको अभिनेत्री को अपना समर्थन देने के बाद, अनुभवी अभिनेता और होस्ट शेखर सुमन ने भी अपना अनुभव साझा किया है। ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, शेखर सुमन ने कहा कि बॉलीवुड के भीतर  "दमन और उत्पीड़न" किया जाता है और बॉलीवुड के कुछ सदस्यों ने उनके और उनके बेटे अभिनेता अध्ययन सुमन के खिलाफ "गैंग अप" किया है।

गुरुवार को एक ट्वीट में शेखर सुमन ने कहा, "प्रियंका चोपड़ा का सनसनीखेज खुलासा चौंकाने वाला नहीं है। यह जगजाहिर है कि फिल्म उद्योग में गुटबाजी किस तरह काम करती है। जब तक आप समाप्त नहीं हो जाते, तब तक यह आप पर अत्याचार, दमन और उत्पीड़न करेगा। यह एसएसआर के साथ हुआ, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत इसका उदाहरण है। इसके बाद एक दूसरा ट्वीट किया गया, जिसमें उन्होंने लिखा, “यह दूसरों के साथ भी होगा। इस तरह उद्योग में कुकी टूट जाती है। इसे ग्रहण करें या छोड़ दें। प्रियंका ने जाने का फैसला किया। और भगवान का शुक्र है कि उसने ये किया। अभी के लिए, हमारे पास हॉलीवुड में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाला एक वास्तविक-नीला वैश्विक आइकन है। जैसा कि वे कहते हैं, हर बादल में चांदी की परत होती है।”

गुरुवार को बाद में साझा किए गए एक अन्य ट्वीट में, शेखर सुमन ने कहा, “मैं उद्योग में कम से कम 4 लोगों को जानता हूं जिन्होंने मुझे और अध्ययन को कई परियोजनाओं से हटा दिया है। मैं इसे निश्चित रूप से जानता हूं। इन 'गैंगस्टर्स' का काफी दबदबा है और ये रैटलस्नेक से भी ज्यादा खतरनाक हैं। लेकिन सच्चाई यह है कि वे बाधाएँ पैदा कर सकते हैं लेकिन वे हमें रोक नहीं सकते।” शेखर सुमन के खुलासे के जवाब में एक यूजर ने कमेंट किया कि यह दुखद है कि उनके बेटे अध्ययन सुमन के साथ ऐसा बर्ताव किया गया। इस पर शेखर सुमन ने कहा कि अभिनेता जल्द ही फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की बदौलत नेटफ्लिक्स सीरीज हीरामंडी में नजर आएंगे। उन्होंने लिखा, "सौभाग्य से संजय लीला भंसाली ने उनमें क्षमता देखी और उन्हें अपनी महान कृति हीरामंडी में एक नहीं बल्कि दो महत्वपूर्ण भूमिकाओं में कास्ट किया।"

हॉलीवुड में अपने कदम के आसपास की परिस्थितियों के बारे में बताते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने अब वायरल पोडकास्ट में डैक्स शेपर्ड से कहा, “मुझे उद्योग (बॉलीवुड) में एक कोने में धकेला जा रहा था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, मैंने लोगों के साथ बीफ किया था, मैं उस गेम को खेलने में अच्छा नहीं हूं इसलिए मैं राजनीति से थक गया था और मैंने कहा कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।"

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: