Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही अजय देवगन की ‘भोला’, दूसरे दिन किया करोड़ों का कलेक्शन

बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही अजय देवगन की ‘भोला’, दूसरे दिन किया करोड़ों का कलेक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Bholaa Box Office Collection

Bholaa Box Office Collection: 30 मार्च को रिलीज हुई अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उठा रही है। भोला मूवी को रिलीज हुए अभी दो दिन ही हुए है, ऐसे में लोगों का ध्यान अब शाहरुख खान की पठान से हटकर भोला पर जा टिका है। फिल्म को अजय देवगन ने ही निर्देशित किया है। यह निर्देशन में अजय की चौथी फिल्म है। फिल्म की रिलीज से पहले भोला के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया था। भोला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है, जिसके हिसाब से लग रहा है कि अजय की भोला कलेक्शन शाहरुख खान की पठान कलेक्शन से आगे निकल जाएगा। अजय देवगन की फ़िल्में अक्सर लोगों के दिलों पर ऐसी छाप छोड़ती है, जिसे मिटा पाना हर किसी एक्टर की फिल्म की बस की बात नहीं। यही वजह है कि आज दूसरे दिन भोला का भौकाल बॉक्स ऑफिस पर छाया हुआ है। भोला रिव्यू काफी बेहतर जा रहा है। फिल्म को अगर इसी तरह का धांसू रिस्पांस मिलता रहा तो यह फिल्म इस साल की सबसे कमाई करने वाली तिसरी फिल्म बन जाएगी। चलिए जानते है फिल्म ने दूसरे दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

रामनवमी के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई अजय देवगन की भोला मूवी रिव्यू काफी अच्छे मिल रहे हैं। फिल्म भोला फर्स्ट डे कलेक्शन पर ध्यान दे तो फिल्म ने दूसरे दिन भी काफी अच्छा कलेक्शन किया है। शुक्रवार को रिलीज हुई ‘भोला’ (Bholaa) को सिनेमाघरों में उम्मीद से ज्यादा फुटफॉल मिला। फिल्म को मिल रहे अबतक के रिस्पांस से लग रहा है कि फिल्म जल्द ही शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान (Pathaan) का रिकॉर्ड जल्द ही तोड़ देगी। फिल्म में एक्टिंग की बात करें तो इसमें कोई दोहराए नहीं है कि तब्बू (Tabu) ने हमेशा की तरह शानदार एक्टिंग की है। फिल्म में तब्बू ने पुलिस ऑफिस (Tabu Police Officer) का रोल बखूबी निभाया है। वैसे ये पहली बार नहीं है कि तब्बू ने किसी फिल्म में पुलिस वाली (Police Officer) का रोल निभाया हो। भोला से पहले तब्बू दश्यम और दृश्यम 2 में भी डीसीपी इन्वेस्टिगेशन (DCP Investigation Officer) ऑफिस पर रोल निभा चुकी है।


फिल्म भोला में बाप बेटी (Ajay Devgn Father) की कहानी को इमोशनली तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में अजय (Ajay Devgn Daughter) ने एक पिता का रोल निभाया है, जो अपनी बेटी के लिए किसी भी हदतक जा सकता है। फिल्म की स्टोरी और धमाकेदार एक्शन सीन ने लोगों के दिलों को जीत लिया है। भोला से पहले अजय देवगन की मूवी लिस्ट में दृश्यम (Drishyam) और दृश्यम 2 (Drishyam 2) ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का कलेक्शन करके तहलका मचाया था। दोनों ही फिल्में लोगों को बेहद पसंद आई थी, यही वजह थी कि अजय की इन दोनों ही फिल्मों को कोई भी दूसरी फिल्म कई महीनों तक बॉकिस ऑफिस पर हिला नहीं पाई थी। इन दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया था और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके सभी को चौंका दिया था। अब भोला को लेकर भी लोग यही कयास लगाए जा रहे हैं।


हालांकि अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu Movies) स्टारर फिल्म भोला (Bhola) ओपनिंग डे पर दृश्यम 2 से कमाई के मामले में अभी पीछे है लेकिन फिल्म भोला को मिल रहे रिस्पांस से लग रहा है कि यह फिल्म भी आने वाले समय में बॉक्स ऑफिस पर पिकअप कर लेगी। भोला ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ का कारोबार किया है। जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन अब 18.20 करोड़ हो गया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन भोला के बाद फिल्म मैदान (Maidaan) से धमाका करेंगे। सूत्रों की मानें तो एसआरके (SRK) की फिल्म जवान (Jawan), सलमान खान (Salman Khan) की किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) और अजय की फिल्म मैदान तीनों ही फिल्में एक साथ या फिर आसपास ही रिलीज होंगी। जिससे तीनों ही फिल्मों में कांटे की टक्कर देखने को मिलेगी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: