Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऐसे शुरू हुआ था शशि कपूर और जेनिफर की प्रेम कहानी का सिलसिला

ऐसे शुरू हुआ था शशि कपूर और जेनिफर की प्रेम कहानी का सिलसिला

<-- ADVERTISEMENT -->




 kendal shashi kapoor

शशि कपूर की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो आप सबको पता होगा. लेकिन उनकी निजी जिंदगी के बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे. शशि कपूर जीवन भर एक ही महिला के प्यार में रहे. शशि कपूर का पहला प्यार उनकी पत्नी जेनिफर केंडल थी. आज शशि कपूर की जयंती है.

 kendal shashi kapoor

शशि कपूर की 1956 में जेनिफर से मुलाकात हुई थी और वह पहली ही नजर में जेनिफर को दिल दे बैठे. इन दोनों की शुरुआती मुलाकात कुछ खास नहीं रही थी. लेकिन धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई और उनका प्यार परवान चढ़ने लगा. हालांकि जेनिफर के पिता इस शादी से खुश नहीं थे.

 kendal shashi kapoor

लेकिन जेनिफर शशि कपूर से बहुत प्यार करती थी. इसीलिए उन्होंने अपने पिता का घर छोड़ दिया. 1958 में शशि कपूर और जेनिफर ने शादी कर ली. शादी से कपूर परिवार भी खुश नहीं था, क्योंकि जेनिफर विदेशी थी. शादी के बाद जेनिफर और शशि कपूर के 3 बच्चे हुए जिनका नाम कुणाल कपूर, करण कपूर और संजना कपूर है.

 kendal shashi kapoor

बता दें कि 1982 में जेनिफर को कैंसर हुआ. इसके बाद 1984 में जेनिफर की मौत हो गई. जेनिफर की मौत के बाद शशि कपूर की जिंदगी में सन्नाटा छा गया और वह बुरी तरह से टूट गए. जीवन के अंतिम दिनों तक शशि कपूर अपना पहला प्यार नहीं भुला सके.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Love Story

Shashi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: