कोरोना से बेखौफ ये एक्ट्रेस फ्लाइट से पहुंची लंदन, यह है जाने की वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना से बेखौफ ये एक्ट्रेस फ्लाइट से पहुंची लंदन, यह है जाने की वजह

कोरोना से बेखौफ ये एक्ट्रेस फ्लाइट से पहुंची लंदन, यह है जाने की वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



 The-actress-flew-to-London-from-Corona-without-fear-this-is-the-reason-for-leaving

कोरोना वायरस की वजह से दुनियाभर में लोग डरे हुए हैं और अपने अपने घरों में कैद हो गए हैं. सरकार भी लोगों से यह अपील कर रही है कि भीड़भाड़ वाले इलाकों में बिल्कुल ना जाएं. अगर जरूरी काम ना हो तो घर से बाहर ना निकले और साफ सफाई का ध्यान रखें. सरकार ने नागरिकों को विदेश जाने से भी मना किया है.

राधिका आप्टे

बॉलीवुड सितारे भी खुद को इस घातक वायरस से बचाने के लिए लोगों को सलाह दे रहे हैं. लेकिन अभिनेत्री राधिका आप्टे दूसरे देश के चक्कर लगा रही है. हाल ही में राधिका आप्टे लंदन के लिए रवाना हुई. राधिका आप्टे ने सोशल मीडिया के जरिए हीथ्रो एयरपोर्ट पर इमीग्रेशन को लेकर अपना अनुभव शेयर किया.

राधिका आप्टे

उन्होंने अपनी सेल्फी पोस्ट करके कैप्शन में लिखा- उन समस्त मैसेजेस के लिए, जो मुझे अपने मित्रों तथा सहयोगियों से प्राप्त हुए जो कि मुझे लेकर चिंतित थे, मैं सुरक्षित रूप से लंदन से वापस आ गई हूं. यहां इमीग्रेशन को लेकर कोई दिक्कत नहीं है. बता दें कि उन्होंने यह भी बताया कि हीथ्रो एयरपोर्ट पूर्ण रूप से खाली है. यहां के लोगों से मेरी काफी अच्छी बातचीत हुई.

राधिका आप्टे

राधिका ने अपने सफर को लेकर कहा कि यह सचमुच खाली था तथा पेडिंगटन में मुश्किल से कोई था. बता दें कि राधिका ने लंदन बेस्ड म्यूजिशियन बेन्डिक्ट टेलर से शादी की है. इसी वजह से वह अक्सर भारत और लंदन के चक्कर लगाती रहती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: