Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़ दान तो पत्नी ट्विंकल ने दिया ऐसा रिएक्शन, अक्षय को लेकर कही यह बात

अक्षय कुमार ने दिए 25 करोड़ दान तो पत्नी ट्विंकल ने दिया ऐसा रिएक्शन, अक्षय को लेकर कही यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर लोगों की मदद के लिए काम करते रहते हैं. शनिवार को नरेंद्र मोदी की अपील के बाद उन्होंने 25 करोड़ की सहायता राशि दान देने की घोषणा की. अक्षय के कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है. इसी बीच उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का भी रिएक्शन आया है.


ट्विंकल खन्ना ने अपने पति अक्षय की तारीफ करते हुए लिखा- यह शख्स मुझे गर्व महसूस करवाता है. जब मैंने उनसे पूछा कि क्या वह सच में इतनी बड़ी रकम देंगे. यह इतनी बड़ी राशि थी और हमें धनराशि निकालने की जरूरत थी, तो उन्होंने कहा कि जब मैंने शुरुआत की थी तो मेरे पास कुछ भी नहीं था और अब जब मैं इस स्थिति में हूं तो मैं इसे करने से कैसे रुक सकता हूं. मैं उन लोगों के लिए कर सकता हूं जिनके पास कुछ नहीं है.


बता दें कि अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लिखा- यह ऐसा वक्त है जब किसी भी इंसान की जान की कीमत सबसे अधिक है. ऐसे में हमें वह सब करना है जो मदद के लिए जरूरी हो. ऐसे वक्त में मैं अपनी शेविंग्स से 25 करोड़ की मदद करता हूं, क्योंकि जान है तो जहान है.


अक्षय कुमार ही नहीं बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले मजदूरों और उनके परिवार की दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए खर्च उठाने की बात कही है. उन्होंने कई एसोसिएशन से कहा कि ऐसे समय में पैसों और खाने के सामान को लेकर किसी तरह के हिसाब में ना फंसे. इसका सारा भुगतान उनकी तरफ से ही किया जाएगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: