कोरोना से संक्रमित कनिका कपूर के दोस्त की तलाश में जुटी पुलिस, लखनऊ की पार्टी में हुआ था शामिल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना से संक्रमित कनिका कपूर के दोस्त की तलाश में जुटी पुलिस, लखनऊ की पार्टी में हुआ था शामिल

कोरोना से संक्रमित कनिका कपूर के दोस्त की तलाश में जुटी पुलिस, लखनऊ की पार्टी में हुआ था शामिल

<-- ADVERTISEMENT -->



कनिका कपूर

कुछ दिनों पहले कोनी कनिका कपूर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया. कनिका कपूर लंदन से भारत लौटने के बाद लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुई थी जहां कई मशहूर हस्तियां पहुंची. जब कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली तो चारों ओर हंगामा मच गया. उनके खिलाफ पुलिस में केस भी दर्ज हो गया है.

कनिका कपूर

लोगों को डर था कि कहीं संक्रमण उस पार्टी में शामिल लोगों तक फैल गया हो. लखनऊ पार्टी में शामिल हुए लोगों की जांच हो रही है. ज्यादातर लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. लेकिन अभी भी बचे हुए लोगों का टेस्ट चल रहा है. इसी बीच ऐसी खबर मिली है कि कनिका के साथ ताज होटल की पार्टी में शामिल होने वाला उनका एक दोस्त गायब है.

कनिका कपूर

कनिका के दोस्त का नाम ओजस देसाई है. खबर है कि वह पार्टी के अगले दिन यानी 16 मार्च से ही गायब है. लखनऊ पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. अभी तक उस शख्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. कनिका कपूर फिलहाल लखनऊ के अस्पताल में भर्ती है.

कनिका कपूर

कनिका कपूर को लापरवाही बरतने की वजह से काफी ट्रोल होना पड़ा था. कनिका के नखरो से डॉक्टर्स की टीम भी परेशान है. कनिका पर डॉक्टर ने आरोप लगाए हैं कि वह इलाज में सहयोग नहीं दे रही है. ऐसा भी आरोप कनिका के ऊपर लगा है कि वह एयरपोर्ट पर बिना कोरोना जांच करवाएं वहां से निकल गई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: