Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लॉकडाउन के दौरान एक साथ नजर आए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, वीडियो ने मचाया धमाल

लॉकडाउन के दौरान एक साथ नजर आए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, वीडियो ने मचाया धमाल

<-- ADVERTISEMENT -->




देशभर में कोरोना वायरस की वजह से डर का माहौल है. 21 दिनों का लॉक डाउन कर दिया गया है. ऐसे में हर कोई अपने घर में रहने के लिए मजबूर है, ताकि वह अपने घर में सुरक्षित रह सके. इसी बीच ऐसी खबरें आ रही है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों एक साथ है.

alia bhatt ranbir kapoor

सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों एक साथ दिख रहे हैं. बीते दिनों आलिया और रणबीर के ब्रेकअप की खबरें भी आई थी. इस सब के पीछे की वजह यह थी कि रणबीर आलिया के बर्थडे पर मौजूद नहीं रहे थे. हालांकि बाद में आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इन सब खबरों पर विराम लगा दिया.

alia bhatt ranbir kapoor

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि रणबीर और आलिया एक साथ हैं. आलिया रणबीर के डॉगी को टहलाती हुई दिख रही है. इस वीडियो को देखकर यही कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों मूव इन कर चुके हैं और इस समय एक साथ वक्त बिता रहे हैं. आलिया ने बीते दिनों रणबीर कपूर के पेट डॉग्स के साथ भी तस्वीरें शेयर की थी जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि लॉकडाउन के समय दोनों एक साथ समय बिता रहे हैं.

alia bhatt ranbir kapoor

आलिया और रणबीर जल्दी फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ना शुरू हुई थी. ऐसी भी ख़बरें हैं कि दोनों शादी की तैयारियां कर रहे हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: