CORONA शेमिंग के शिकार हुए दिव्यांका त्रिपाठी के पायलेट भाई, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

CORONA शेमिंग के शिकार हुए दिव्यांका त्रिपाठी के पायलेट भाई, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

CORONA शेमिंग के शिकार हुए दिव्यांका त्रिपाठी के पायलेट भाई, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->



divyanka tripathi

भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है जिस वजह से लोगों में डर का माहौल है. लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं .सरकार विदेशी यात्रियों के अलावा पायलेटों और फ्लाइट में काम करने वाले क्रू पर भी विशेष ध्यान दे रही है. इसी बीच टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस के डर की वजह से लोग उनके भाई के पास आने से बच रहे हैं.

divyanka tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी के भाई का नाम ऐश्वर्य त्रिपाठी है जो एक पायलेट है. ऐसे में वह देश विदेश की यात्रा करते रहते हैं. हाल ही में दिव्यांका त्रिपाठी के भाई ऐश्वर्य त्रिपाठी अपने घर लौटे तो उन्होंने खुद को 14 दिन के लिए क्वॉरेंटाइन कर लिया. इस दौरान दिव्यांका के भाई के अंदर कोरोना वायरस का कोई भी लक्षण नहीं मिला. लेकिन फिर भी सोसाइटी में इस बात की अफवाह फैल गई कि वह कोरोना संक्रमित है जिस वजह से उन्हें कोरोना शेमिंग का शिकार होना पड़ा.

divyanka tripathi

दिव्यांका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा- कोरोना शेमिंग बहुत ही छोटे स्तर का काम है, जिसमें कोई भी शामिल हो सकता है. आप दूसरों से सतर्क जरूर रहे. लेकिन इस प्रक्रिया में कहीं अपनी संवेदनशीलता को ना भूल जाए, क्योंकि अंत में मानवता का अभाव ही आपको परिभाषित करेगा.

divyanka tripathi

दिव्यांका ने आगे लिखा- मेरा भाई पायलट है, उसको कोरोना वायरस नहीं है. लेकिन उसने खुद को कोरेंटिन कर लिया. उसने अपने कर्तव्य का पालन किया. दिव्यांका ने यह भी बताया कि उनके भोपाल स्थित घर के बाहर बोर्ड पर पोस्टर लगाया गया जो जरूरी है. लेकिन उसमें यह नहीं बताया गया कि मेरा भाई कोरोना पॉजिटिव नहीं है. ना जाने लोगों को कैसी कैसी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. कुछ लोगों को बेवजह बीमार घोषित किया जा रहा है जिससे लोगों को परेशानी हो रही है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: