Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

शिल्पा शेट्टी ने दिखाई दरियादिली, दान किए इतने रुपए

शिल्पा शेट्टी ने दिखाई दरियादिली, दान किए इतने रुपए

<-- ADVERTISEMENT -->




शिल्पा

देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. इसी वजह से 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है. लेकिन इस वजह से दिहाड़ी मजदूरों और गरीबों को काफी मुश्किलें आ रही है जिसकी जिनकी मदद के लिए सरकार अपनी अपनी तरफ से कोशिश कर रही है. इस मुश्किल घड़ी में नरेंद्र मोदी ने लोगों से मदद भी मांगी है.

शिल्पा

बॉलीवुड सितारे भी अपना योगदान दे रहे हैं. बॉलीवुड से मदद का सिलसिला शुरू हो चुका है. अक्षय, वरुण, सलमान जैसे बड़े सितारे पहले ही मदद का ऐलान कर चुके हैं. इसी बीच मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पीएम रिलीफ फंड में 21 लाख रुपए दान दिए हैं.

शिल्पा

शिल्पा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी जिसमें उन्होंने लिखा- मानवता के लिए, हमारे देश के लिए और साथी नागरिकों के लिए हमारी जरूरत है. अब समय आ गया है कि हम अपना काम करें. राज कुंद्रा और मैंने नरेंद्र मोदी जी के पीएम रिलीफ फंड में 21 लाख रुपये दिए है. इसीलिए मैं आप सभी से इस स्थिति से लड़ने में मदद करने का आग्रह करती हूं.

राजकुमार राव

अभिनेता राजकुमार राव ने भी इस मुश्किल घड़ी में मदद की घोषणा की है. उन्होंने लिखा- यह वक्त कोरोना वायरस के विरुद्ध प्रशासन के साथ खड़े होकर कोरोना का सामना करने का है. मैंने अपनी तरफ से थोड़ा बहुत कर दिया है. कृपया आप भी अपनी तरफ से जो हो सके, मदद करें. ताकि जरूरतमंद परिवारों को जरूरी चीजें उपलब्ध कराई जा सके. हमारे नेशन को बहुत जरूरत है. जय हिंद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: