पीएम मोदी को भारी पड़ा जनता कर्फ्यू के दौरान ताली और थाली बजाने वाला बयान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पीएम मोदी को भारी पड़ा जनता कर्फ्यू के दौरान ताली और थाली बजाने वाला बयान

पीएम मोदी को भारी पड़ा जनता कर्फ्यू के दौरान ताली और थाली बजाने वाला बयान

<-- ADVERTISEMENT -->




दुनिया भर में कोरोना वायरस का कहर जारी है. कोरोना वायरस की चपेट में भारत भी आ चुका है. भारत में हर दिन कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती ही जा रही है. भारत में संक्रमित लोगों की संख्या 350 के पार पहुंच गई है. जबकि 7 लोगों की मौत हो चुकी है.

नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से यह अपील की थी कि वह 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का पालन करें. प्रधानमंत्री मोदी की अपील का लोगों पर असर देखने को मिला और लोगों ने जनता कर्फ्यू का पालन किया और वह घर से बाहर नहीं निकले.

नरेंद्र मोदी

हालांकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से यह भी अपील की थी कि जो कर्मचारी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए काम कर रहे हैं, उनके सम्मान में 22 मार्च को शाम 5:00 बजे सभी लोग अपने घर के दरवाजों, बालकनी में आकर ताली या फिर थाली बजाकर उनकी हौसला अफजाई करें. लेकिन मोदी के इस बयान पर पत्रकार आरफा खानम शेरवानी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी.

नरेंद्र मोदी

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- इस समय देश कोरोना जैसे अंतरराष्ट्रीय बीमारी से जूझ रहा है. गरीबों को खाने के लाले पड़े हुए हैं, सबसे राष्ट्रवादी पार्टी सत्ता की लालसा में स्थित राज्य सरकारों को गिरा कर, अस्थिरता पैदा कर रही है, अब ताली बजाएं या फिर थाली.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: