पति के द्वारा बहुत सताई गई हैं ये अभिनेत्रियां, एक का तो पति ने तोड़ दिया था जबड़ा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

पति के द्वारा बहुत सताई गई हैं ये अभिनेत्रियां, एक का तो पति ने तोड़ दिया था जबड़ा

पति के द्वारा बहुत सताई गई हैं ये अभिनेत्रियां, एक का तो पति ने तोड़ दिया था जबड़ा

<-- ADVERTISEMENT -->



  These-actresses-have-been-tortured-a-lot-by-husband-one-of-them-had-broken-the-jaw

अक्सर महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा के मामलों की बात सामने आती ही रहती है. केवल आम महिलाएं ही नहीं बल्कि कई अभिनेत्रियां भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी है. हम आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं.

जीनत अमान

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रही जीनत अमान को भी घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ा. जीनत अमान ने 1980 में संजय खान के साथ शादी की. जीनत अमन की संजय खान ने कई बार पिटाई की. एक बार तो इस वजह से उनकी आंख भी खराब हो गई थी और उनका जबड़ा टूट गया था. उनको चोट से उबरने में लगभग 8 साल लग गए.

करिश्मा कपूर

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी अपने पति के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई थी. करिश्मा कपूर के पति उनके साथ मारपीट करते थे. हालांकि करिश्मा काफी समय पहले ही अपने पति से तलाक ले चुकी है.

 श्वेता तिवारी

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी घरेलू हिंसा का शिकार हो चुकी है. श्वेता तिवारी ने घरेलू हिंसा की वजह से ही अपने पहले पति राजा चौधरी को तलाक दिया था. लेकिन उनके दूसरे पति अभिनव भी उनके साथ ऐसा ही बर्ताव करते थे.

रति अग्निहोत्री

रति अग्निहोत्री ने 1985 में अनिल विरवानी से शादी की. लेकिन 2015 में उन्होंने अपने पति को तलाक दे दिया और उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया.

चाहत खन्ना

मशहूर टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना ने अपने पति के ऊपर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था और चाहत खन्ना ने अपने पति से तलाक ले लिया. वह अब अकेले ही रहती हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Post A Comment:

0 comments: