घर जा रहे मजदूरों से पुलिस ने करवाई मेंढ़क चाल, बॉलीवुड निर्देशक बोले- यह बहुत भयानक है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

घर जा रहे मजदूरों से पुलिस ने करवाई मेंढ़क चाल, बॉलीवुड निर्देशक बोले- यह बहुत भयानक है

घर जा रहे मजदूरों से पुलिस ने करवाई मेंढ़क चाल, बॉलीवुड निर्देशक बोले- यह बहुत भयानक है

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस की वजह से संपूर्ण देश में लॉकडाउन है. लॉकडाउन की वजह से जो जहां है, वहीं फस गया है. लेकिन मजदूरों और उनके परिवार वालों को बहुत मुश्किल झेलनी पड़ रही है. कई ऐसे वीडियो सामने आए, जहां लोग 100-100 किलोमीटर पैदल चलकर अपने घर जा रहे है. लेकिन कई जगहों पर पुलिस ने लोगों के साथ बर्बरता की है.

bollywood-director-tigmanshu-dhulia-shared-video-inhuman-face-of-police-during-lockdown-with-labour

गुरुवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें पुलिस कुछ युवकों से मेंढ़क चाल करवाती हुई नजर आई. यह युवक अपने घर पर जा रहे थे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस की बहुत आलोचना हुई. बॉलीवुड निर्देशक तिग्मांशु धूलिया ने इस वीडियो को रििट्वीट करते हुए लिखा- यह भयानक है. इसके बारे में कुछ किया जाना चाहिए.

वरुण ग्रोवर

इस वीडियो को देखकर कॉमेडियन और गीतकार वरुण ग्रोवर ने भी लिखा- क्या भारत सिर्फ उनका है जिसके पास अपने घर और ताकत है. क्या मजदूर शहर से 300 किलोमीटर पैदल चलकर अपने गांव भी वापस ना जाए. सरकार चाहती है कि यह मजदूर शहरों में ही भूखे मर जाएं. एक ऐसे कीटाणु की खातिर जिसका उन्हें पता भी नहीं.

वरुण ग्रोवर

यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का है, जहां युवक दूसरे जिले से आए थे. उन्हें कोई वाहन नहीं मिला, इस वजह से वह पैदल ही चलकर आए. लेकिन एक ट्रेनी सिपाही ने उन्हें रोक लिया और उनसे मेंढ़क चाल करवाई. वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस प्रशासन को अफसोस हुआ. एसएसपी अशोक कुमार त्रिपाठी ने तुरंत सिपाही को चौकी से हटाकर सिविल लाइंस थाने भेज दिया और उन्होंने इस घटना के लिए माफी भी मांगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: