एयरपोर्ट के बाथरूम में छिपकर बिना चेकिंग के ही भाग गई थीं कनिका कपूर? सफाई में कही यह बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एयरपोर्ट के बाथरूम में छिपकर बिना चेकिंग के ही भाग गई थीं कनिका कपूर? सफाई में कही यह बात

एयरपोर्ट के बाथरूम में छिपकर बिना चेकिंग के ही भाग गई थीं कनिका कपूर? सफाई में कही यह बात

<-- ADVERTISEMENT -->



is-kanika-kapoor-coronavirus-positive-escaped-screening-at-lucknow-airport-and-hiding-in-the-washroom

कोरोना वायरस से संक्रमित कनिका कपूर को लेकर तरह-तरह के दावे किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी ऐसा कहा जा रहा है कि कनिका कपूर लंदन से वापस आने के बाद लखनऊ एयरपोर्ट पर बिना स्क्रीनिंग कराए ही वहां से निकल गईं. एक ट्विटर यूजर ने कहा- मेरे सहयोगी को पता चला है कि कनिका कपूर ने लखनऊ एयरपोर्ट पर अधिकारियों से मिलीभगत करके बाथरूम में छिपकर स्क्रीनिंग से बच गई. इन सबको सजा मिलनी चाहिए.


वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि लंदन से लौटी कनिका कपूर एयरपोर्ट के बाथरूम में छिप गई और बिना किसी को बताए बिना स्क्रीनिंग के ही चुपके से बाहर निकल गई और फिर 100 लोगों को डिनर पार्टी दी.  अब वह कोरोना से संक्रमित हैं. उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

kanika kapoor

लेकिन कनिका कपूर ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके अपनी सफाई दी. उन्होंने कहा कि उन्होंने लखनऊ एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग कराई थी और उस समय उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं थे. कनिका ने कहा कि मैं पढ़ी-लिखी हूं और समझदार हूं. यह आरोप झूठे हैं. मैंने एयरपोर्ट पर अपनी स्क्रीनिंग करवाई थी.

kanika kapoor

कनिका कपूर के पिता राजीव कपूर ने बताया कि कनिका लंदन से लौटने के बाद 3-4 पार्टियों में गई थी. इस दौरान वहह लगभग 300-400 लोगों से मिली. कनिका ने अपने पिता की बातों का खंडन किया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: