Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

होटल के कमरे में पकड़ी गई थी यह मशहूर एक्ट्रेस, मासूमियत देखकर नहीं होगा यकीन

होटल के कमरे में पकड़ी गई थी यह मशहूर एक्ट्रेस, मासूमियत देखकर नहीं होगा यकीन

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको टीवी इंडस्ट्री की उस मशहूर एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ी गई थी. इस अभिनेत्री को पुलिस ने वेश्यावृत्ति के आरोप में गिरफ्तार किया था. हालांकि यह अभिनेत्री दिखने में इतनी मासूम है कि कोई ऐसा सोच भी नहीं सकता. आइए जानते हैं

श्वेता बसु प्रसाद

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा श्वेता बसु प्रसाद है. श्वेता बसु प्रसाद दिखने में बहुत खूबसूरत लगती है. श्वेता बसु प्रसाद साउथ फिल्मों के अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी है. वह टीवी सीरियलों में भी काम कर चुकी है. उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है.

श्वेता बसु प्रसाद

श्वेता बसु प्रसाद को पुलिस ने 31 अगस्त 2014 को एक होटल से रंगे हाथों गिरफ्तार किया था. इस छापे के दौरान श्वेता बसु प्रसाद वेश्यावृत्ति में शामिल थी. गिरफ्तारी के बाद श्वेता बसु प्रसाद को 6 महीने के लिए सुधार गृह भेजा गया था. हालांकि 6 महीने बाद वह आजाद हो गई.

श्वेता बसु प्रसाद

बता दें कि श्वेता बसु प्रसाद ने 2018 में शादी भी कर ली. लेकिन उनकी शादी 1 साल भी नहीं टिक पाई. शादी की पहली सालगिरह से पहले ही उन्होंने यह घोषणा कर दी कि वह अपने पति से तलाक ले रही है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: