फिल्म के लिए चित्रांगदा सिंह ने बढ़ाया वजन, Bob Biswas में ऐसा होगा किरदार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

फिल्म के लिए चित्रांगदा सिंह ने बढ़ाया वजन, Bob Biswas में ऐसा होगा किरदार

फिल्म के लिए चित्रांगदा सिंह ने बढ़ाया वजन, Bob Biswas में ऐसा होगा किरदार

<-- ADVERTISEMENT -->



chitrangda singh

Bob Biswas अपने शुरुआती दौर से ही काफी चर्चा में बनी हुई है. यह फिल्म साल 2020 की मोस्ट अवेटेड क्राइम थ्रिलर फिल्म मानी जा रही है. चित्रांगदा सिंह इस फिल्म में अपने किरदार की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है. इस फिल्म की शूटिंग कोलकाता में शुरू हो चुकी है.

chitrangda singh

हाल ही में ऐसी खबर मिली है कि चित्रांगदा सिंह इस फिल्म में एक मिडिल क्लास घरेलू महिला के किरदार में दिखाई देंगी. अपने किरदार को बखूबी निभाने के लिए चित्रांगदा ने बांग्ला भाषा का भी शिक्षण लिया था. अब ऐसी खबर मिल रही है कि इस फिल्म में अपने किरदार को अच्छे से दिखाने के लिए चित्रांगदा अपना वजन बढ़ा रही है.

chitrangda singh

चित्रांगदा ने अपना वजन बढ़ाने के लिए जमकर खाया पिया है. वह पिछले कुछ महीनों से कार्डियो से भी दूर रहीं है, जिस वजह से उनका वजन जल्दी बढ़ गया है. चित्रांगदा ने कहा- मेरा चेहरा बहुत ही शार्प है. इसीलिए मैंने जो किरदार निभाया है, उसके लिए मुझे अपना वजन बढ़ाना है. मैं नहीं चाहती कि मैं वर्कआउट की हुई दिखूं.

chitrangda singh

मैंने कुछ महीनों के लिए कार्डियो नहीं किया. मैंने वह सब खाया जो मुझे पसंद था. जहां तक इस किरदार की बात करूं तो ऐसा पहली बार हुआ है जब चित्रांगदा को कोलकाता में पहली बार बंगाली समझा गया था. फिल्म का निर्माण शाहरुख खान करने जा रहे हैं. इस फिल्म की कहानी सुजॉय घोष ने लिखी है, जिसका निर्देशन दिया घोष कर रही है. यह बतौर निर्देशक दिया घोष की पहली फिल्म होगी.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: