यह अभिनेता सेट पर कर रहा था गंदा काम, देखकर एक व्यक्ति ने सुना दी खरी-खोटी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

यह अभिनेता सेट पर कर रहा था गंदा काम, देखकर एक व्यक्ति ने सुना दी खरी-खोटी

यह अभिनेता सेट पर कर रहा था गंदा काम, देखकर एक व्यक्ति ने सुना दी खरी-खोटी

<-- ADVERTISEMENT -->



अरुण गोविल

कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा के शो पर पौराणिक धारावाहिक रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अरुण गोविल, सीता के किरदार से मशहूर हुई दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण के रोल में नजर आए सुनील लहरी पहुंचे थे. इस शो पर इन कलाकारों ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले. यह शो बहुत ही मजेदार रहा.

अरुण गोविल

अरुण गोविल ने इस शो पर यह खुलासा किया कि वह एक समय चैन स्मोकर हुआ करते थे. लेकिन राम का किरदार निभा कर वह बहुत ज्यादा मशहूर हो चुके थे और लोग असल जिंदगी में उनको भगवान राम समझने लगे थे. इसी वजह से जब लोग उनको देखते तो उनके पैर छूने लगते हैं और उनसे आशीर्वाद लेते. हालांकि एक बार ऐसा हुआ जब किसी ने उनको सेट पर खूब खरी-खोटी सुनाई थी.

अरुण गोविल

अरुण गोविल ने एक मजेदार किस्सा बताते हुए बताया कि वह एक दफा सेट पर राम के गेटअप में बैठे हुए थे और सिगरेट पी रहे थे. इसी दौरान एक व्यक्ति उनके पास आया और गुस्से में उन्हें कुछ कहा. लेकिन अरुण गोविल उनकी भाषा नहीं समझ पाए. लेकिन उन्हें यह समझ आ गया कि व्यक्ति उन्हें बुरा भला कह रहा है.

इसके बाद अरुण गोविल ने बताया कि मैंने क्रु मेंबर को बुलाया और उससे कहा कि इनसे पूछो कि यह क्या कह रहे हैं. इसके बाद उसने बताया कि वह कह रहा है कि हम आपको भगवान समझते हैं और आप ऐसा गंदा काम कर रहे हैं. इसके बाद अरुण गोविल ने हमेशा के लिए सिगरेट पीना छोड़ दिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: