राजघराने की बहू ने जब पर्दे पर पहली बार पहनी बिकिनी तो मच गया था बवाल, जाने मुनमुन सेन के अनसुने किस्से - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

राजघराने की बहू ने जब पर्दे पर पहली बार पहनी बिकिनी तो मच गया था बवाल, जाने मुनमुन सेन के अनसुने किस्से

राजघराने की बहू ने जब पर्दे पर पहली बार पहनी बिकिनी तो मच गया था बवाल, जाने मुनमुन सेन के अनसुने किस्से

<-- ADVERTISEMENT -->



हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा मुनमुन सेन ने पहली ही फिल्म से लोकप्रियता हासिल कर ली थी. मुनमुन सेन की दोनों बेटियां रिया सेन और राइमा सेन भी फिल्मों में काम करती है. मुनमुन सेन की जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से हैं. मुनमुन सेन का जन्म कोलकाता के हिंदू परिवार में हुआ था. मुनमुन सेन के पिता काफी अमीर थे. उनके दादाजी त्रिपुरा की सरकार में मंत्री हुआ करते थे.

 मुनमुन सेन

मुनमुन सेन को अपने देश से बहुत प्यार था. इसी वजह से वह लंदन में स्नातक की डिग्री हासिल करने के बाद भारत आ गई और उन्होंने जाधवपुर यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर की डिग्री हासिल की. मुनमुन सेन की मां सुचित्रा सेन हिंदी सिनेमा का बहुत बड़ा नाम रही.

 मुनमुन सेन

मुनमुन सेन को भी अभिनय क्षेत्र में आने का शौक था. उन्होंने पढ़ाई खत्म होने के बाद एक सरकारी स्कूल में पढ़ाना शुरू किया. मुनमुन सेन की शादी हो गई. मुनमुन सेन की शादी राजघराने से ताल्लुक रखने वाले भारत देव वर्मा से हुई थी. शादी के बाद उन्होंने दो बेटियों को जन्म दिया. इसके बाद मुनमुन सेन ने 1984 में फिल्म अंदर बाहर से अपना करियर शुरू किया.

 मुनमुन सेन

अपनी पहली ही फिल्म में मुनमुन सेन ने बोल्ड अवतार दिखाया जिससे काफी हंगामा हुआ था. मुनमुन सेन कई मैगजीन के कवर पेज पर बिकनी में नजर आई थी. मुनमुन सेन ने 2016 में ममता बनर्जी के राजनीतिक दल तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया. 2019 के लोकसभा चुनाव में वह विजई हुई.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: