Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

1 महीने से इटली के घर में कैद है ये सिंगर, कोरोना के चलते ऐसे रहने को हुई मजबूर

1 महीने से इटली के घर में कैद है ये सिंगर, कोरोना के चलते ऐसे रहने को हुई मजबूर

<-- ADVERTISEMENT -->




मोहब्बतें जैसी फिल्मों के लिए गाना गा चुकी मशहूर सिंगर श्वेता पंडित इन दिनों इटली में एक घर में कैद है. इटली में कोरोना वायरस की वजह से कोहराम मचा हुआ है. इस वजह से वह घर में रहने को मजबूर हैं. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि वह अपने परिवार वालों को बहुत मिस कर रही हैं.

 श्वेता पंडित

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह पीएम नरेंद्र मोदी के लॉकडाउन करने के फैसले के सपोर्ट में है. इटली के बिगड़े हालातों के बारे में भी श्वेता पंडित ने जानकारी दी. श्वेता ने आगे बताया कि कोरोना की वजह से सबसे ज्यादा मौतें इटली में हुई है. वह पिछले 1 महीने से अपने कमरे से बाहर भी नहीं निकली है.

 श्वेता पंडित

उन्होंने यह भी कहा कि जब तक यहां लॉकडाउन हुआ तब तक बहुत देर हो चुकी थी. यह वायरस बहुत ही ज्यादा खतरनाक है, जिससे यहां 8000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. वह जब भी सो कर उठती है तो उन्हें बस एंबुलेंस की आवाज सुनाई देती है. यह कोई मजाक नहीं है. वह घर के अंदर ठीक है और सुरक्षित हैं.

 श्वेता पंडित

वह इटली में अपने पति के साथ हैं. लेकिन उन्हें अपने माता-पिता की बहुत याद आ रही है. वह होली के मौके पर भारत आने वाली थी. लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए उन्होंने भारत ना आने का निर्णय लिया ताकि वह दूसरे लोगों के लिए खतरा ना बन जाएं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: