बहन कंगना से तुलना पर रंगोली ने दिया बड़ा बयान, फोटो शेयर कर सुनाया किस्सा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बहन कंगना से तुलना पर रंगोली ने दिया बड़ा बयान, फोटो शेयर कर सुनाया किस्सा

बहन कंगना से तुलना पर रंगोली ने दिया बड़ा बयान, फोटो शेयर कर सुनाया किस्सा

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और वह अक्सर विरोधियों के प्रति अपने विचार खुलकर रखती हैं. कई बार रंगोली ने अपने विचार खुलकर रखे हैं. रंगोली ने हाल ही में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. इन तस्वीरों में रंगोली बिल्कुल कंगना जैसी दिख रही हैं.

kangana-ranaut

रंगोली से कंगना की तुलना करने पर उन्होंने कहा कि मगर छोटू तो मेरे सामने पैदा हुई है. मैं उसके जैसी कैसे लग सकती हूं. कोई नहीं, मेरी तुलना मेरे सबसे पसंदीदा शख्स के साथ की गई है. रंगोली ने पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए पुराना किस्सा याद किया.

kangana-ranaut

रंगोली ने लिखा- मेरी प्रोफाइल पिक्चर की तारीफ की जा रही है. इस फोटोशूट के लिए मुझे कंगना ने मुझे फोर्स किया था. ये पृथू के पैदा होने से पहले की तस्वीरें हैं.  वैसे मुझे इन फोटोज से शर्म आती है. लेकिन मैं आपकी रिक्वेस्ट पर इन्हें पोस्ट कर रही हूं.

kangana-ranaut

बता दें कि रंगोली चंदेल ने कुछ समय पहले ऋतिक रोशन के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जिसको लेकर उन्होंने बताया कि ऋतिक उनके पीछे पड़े रहते थे, ताकि वे उनकी बहन के करीब आ सके. अब वह कह रहे हैं कि हम आपके हैं कौन. यह कोई पहला मौका नहीं है. रंगोली इससे पहले भी ऋतिक रोशन को लेकर कई बार ऐसी पोस्ट कर चुकी हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: