इस वजह से तनुश्री दत्ता ने खुद को वैन मं कर लिया था बंद, नाना पर लगाए गंभीर आरोप, राखी को हुआ फायदा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस वजह से तनुश्री दत्ता ने खुद को वैन मं कर लिया था बंद, नाना पर लगाए गंभीर आरोप, राखी को हुआ फायदा

इस वजह से तनुश्री दत्ता ने खुद को वैन मं कर लिया था बंद, नाना पर लगाए गंभीर आरोप, राखी को हुआ फायदा

<-- ADVERTISEMENT -->



मी टू मूवमेंट की भारत में शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का 19 मार्च को जन्मदिन होता है. तनुश्री दत्ता कॉलेज के दिनों से ही मॉडलिंग करने लगी थी. वह 2003 में मिस इंडिया की विजेता बनी. इसके बाद उनको फिल्मों के ऑफर मिलने लगे. तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया था.

tanushree-dutta-birthday-song-from-horn-ok-pleassss-started-controversy-nana-patekar-and-tanushree

तनुश्री दत्ता फिल्म हॉर्न ओके प्लीज में लीड किरदार निभा रही थी. लेकिन इस गाने को लेकर नाना पाटेकर और तनुश्री के बीच विवाद हो गया जिसके बाद तनुश्री ने यह फिल्म छोड़ दी थी और फिर रिमी सेन ने यह किरदार निभाया था. इस फिल्म में आइटम नंबर राखी सावंत ने किया था. गाने के बोल थे नियत का सौदा है. इस गाने में राखी सावंत नाना पाटेकर के साथ डांस करती हुई नजर आई थी.

tanushree dutta

एक इंटरव्यू में राखी ने इस गाने की शूटिंग का किस्सा शेयर करते हुए कहा था- नाना पाटेकर के कहने पर मैं सेट पर पहुंची थी तो तनुश्री ने खुद को बैन में बंद कर लिया था. गोरेगांव के फिल्मिस्तान स्टूडियो में गाने की शूटिंग हो रही थी. मैंने घबरा कर मास्टर जी से पूछा कि यह सब क्या हो रहा है. तो उन्होंने कहा- यह गाना तनुश्री दत्ता का था. हमने थोड़ा सूट भी किया. लेकिन हम चार-पांच घंटे से उसे बुला रहे हैं पर वह वैन का दरवाजा नहीं खोल रही.

tanushree dutta

मैंने सोचा मैं उसे फोन करूं, लेकिन उसने मेरा भी फोन नहीं उठाया. तनुश्री दत्ता ने 2018 में इंटरव्यू में कहा कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: