कनिका कपूर के नखरों से परेशान हुए डॉक्टर, अधिकारी बोले- स्टार की तरह आ रही हैं पेश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कनिका कपूर के नखरों से परेशान हुए डॉक्टर, अधिकारी बोले- स्टार की तरह आ रही हैं पेश

कनिका कपूर के नखरों से परेशान हुए डॉक्टर, अधिकारी बोले- स्टार की तरह आ रही हैं पेश

<-- ADVERTISEMENT -->



coronavirus-positive-kanika-kapoor-behaving-like-a-star-says-hospital

कोरोना वायरस से बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर संक्रमित हैं जिनको लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती किया गया है. वह आइसोलेशन में है. लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि कनिका सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार कर रही है और वह इलाज में सहयोग नहीं दे रही है.

 कनिका

कनिका ने अपने इंटरव्यू में डॉक्टरों के ऊपर सही से इलाज ना करने का आरोप लगाया.  उनका कहना है कि डॉक्टर उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं कर रहे. ना ही उन्हें ठीक से खाना दिया जा रहा है. उनके कमरे में धूल और मच्छर हैं. इसके अलावा कनिका ने यह भी कहा कि उन्हें लग रहा है कि वह जेल में है. मुझसे ऐसा व्यवहार किया जा रहा है, जैसे मैं बिना किसी दोष के अपराधी हूं.

 कनिका

कनिका के इन आरोपों पर प्रशासन ने जवाब दिया है. एक इंटरव्यू में पीजीआई के निदेशक प्रो. आरके धीमान ने कहा कि कनिका एक मरीज की तरह नहीं बल्कि सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार कर रही है. उनको अस्पताल में एयर कंडीशन रूम दिया गया है, जिसमें अटैच टॉयलेट और एयर हैंडलिंग यूनिट है. इसमें मच्छर और गंदगी का सवाल ही नहीं है. उनके रूम में टीवी की भी सुविधा है.

 कनिका

धीमान ने आगे बताया कि कनिका घर जाने की मांग कर रही है जो इस समय संभव नहीं है. उन्होंने ग्लूटेन फ्री खाने की मांग की जिसे पूरा किया गया. उनके लिए अस्पताल में अलग से खाना तैयार किया जा रहा है. उन्हें एक मरीज की तरह रहना होगा ना कि एक स्टार की तरह.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: