आम इंसान ही नहीं बॉलीवुड के सितारों का भी कट चुका है चालान, नंबर एक का कटा 500 रुपए का चालन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आम इंसान ही नहीं बॉलीवुड के सितारों का भी कट चुका है चालान, नंबर एक का कटा 500 रुपए का चालन

आम इंसान ही नहीं बॉलीवुड के सितारों का भी कट चुका है चालान, नंबर एक का कटा 500 रुपए का चालन

<-- ADVERTISEMENT -->



कुछ समय पहले नए यातायात नियम लागू हुए थे जिस वजह से वाहन चालकों को काफी परेशानी हुई थी. जो भी लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे उनको नियम तोड़ने के लिए जुर्माना भरना पड़ रहा था. आम लोगों को ही नहीं बॉलीवुड के भी कई सितारे ऐसे रहे जिनको जुर्माना चुकाना पड़ा.

अदिति राव हैदरी

 अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी दिल्ली में कहीं जा रही थी. उनके ड्राइवर ने शॉर्टकट लेने के चक्कर में गलत साइड से गाड़ी मोडी जिस वजह से पुलिस ने उनका चालन काट दिया.

मुकेश ऋषि

मुकेश ऋषि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है. लेकिन उनको भी जुर्माना भरना पड़ा था. मुकेश ऋषि दिल्ली के लाल किला मैदान की रामलीला में जा रहे थे. लेकिन उनका चालान काट दिया गया, क्योंकि उन्होंने रावण के गेटअप में हेलमेट की जगह सिर पर मुकुट लगाया हुआ था. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो दिल्ली पुलिस में उनका चालान काट दिया.

वरुण धवन

 वरुण धवन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता वरुण धवन का भी मुंबई पुलिस ने चालान काटा था. वरुण धवन अपनी कार की खिड़की से बाहर निकलकर ऑटो में बैठी अपनी एक फैन के साथ सेल्फी लेने लगे. जब यह तस्वीर वायरल हुई तो पुलिस ने उनका ही चालान काट दिया.

कुणाल खेमू 

 कुणाल खेमू
कुणाल खेमू मुंबई की सड़कों पर बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए नजर आए थे, जिस वजह से मुंबई पुलिस ने उनका चालान काट दिया था और उनको ₹500 का जुर्माना भरना पड़ा था.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Post A Comment:

0 comments: