कनिका कपूर का अस्पताल के अधिकारियों पर आरोप- मेरे कमरे में धूल और मच्छर है, मेरे साथ अपराधियों जैसा व्यवहार हो रहा है - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कनिका कपूर का अस्पताल के अधिकारियों पर आरोप- मेरे कमरे में धूल और मच्छर है, मेरे साथ अपराधियों जैसा व्यवहार हो रहा है

कनिका कपूर का अस्पताल के अधिकारियों पर आरोप- मेरे कमरे में धूल और मच्छर है, मेरे साथ अपराधियों जैसा व्यवहार हो रहा है

<-- ADVERTISEMENT -->



kanika kapoor

मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित है कनिका कपूर को लखनऊ के अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है लेकिन हाल ही में कनिका कपूर ने अस्पताल के अधिकारियों पर यह आरोप लगाया है कि डॉक्टर उनके साथ सही से पेश नहीं आ रहे हैं. उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा है.

kanika kapoor

कनिका कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा- मैं सुबह 11:00 बजे से यहां हूं और मुझे पीने के पानी की छोटी सी बोतल दी गई है. मुझे खाने के लिए केवल दो केले और एक नारंगी दिया गया है. मुझे बहुत भूख लगी है. मैंने वह दवा भी नहीं ली है जो अब तक लेनी चाहिए थी. मुझे बुखार है. मैंने उन्हें बताया. लेकिन कोई नहीं आया.

kanika kapoor

मैं जो खाना अपने साथ लाई थी, उसे ले लिया गया. मैं कुछ भी नहीं खा सकती. मुझे कुछ खाद्य पदार्थों से एलर्जी है. मैं भूखी हूं, प्यासी हूं और बहुत दुखी हूं. कनिका कपूर ने आगे कहा- जब मैंने डॉक्टरों से कमरा साफ करने के लिए कहा तो वह बोले कि यह फाइव स्टार होटल नहीं है उन्होंने यह भी कहा कि जानकारी न देने और बीमारी का खुलासा न करने की वजह से अधिकारी मेरे खिलाफ FIR कराने जा रहे हैं. मुझे इस तरह की धमकियां मिल रही है.

kanika kapoor

मेरे कमरे में धूल और मच्छर हैं ऐसा लगता है जैसे वह जेल में है. मेरे साथ दोषियों की तरह प्राप्त कर रहे हैं. बता दें कि कनिका कपूर के विरुद्ध यूपी पुलिस ने लापरवाही बरतने के मामले में एफआइआर दर्ज कर ली है. उनके खिलाफ बिहार की एक अदालत में आपराधिक शिकायत दर्ज की गई है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: