दूरियां हुई खत्म, ऋतिक और सुजैन ने लिया एक साथ रहने का फैसला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दूरियां हुई खत्म, ऋतिक और सुजैन ने लिया एक साथ रहने का फैसला

दूरियां हुई खत्म, ऋतिक और सुजैन ने लिया एक साथ रहने का फैसला

<-- ADVERTISEMENT -->




ऋतिक रोशन और सुजैन की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती थी. लेकिन जब दोनों ने तलाक का निर्णय लिया तो सबको हैरानी हुई थी. हालांकि भारत में इन दिनों कोरोना वायरस का संक्रमण फैला हुआ है जिस वजह से सुजैन ने ऋतिक के साथ रहने का निर्णय किया है. इसके पीछे की वजह बहुत बड़ी है.

Hrithik Suzanne

कोरोना वायरस की चपेट में कई लोग आ चुके हैं. ऐसे में सुजैन ने यह फैसला लिया है कि वह अपने बच्चों का ध्यान अपने पति ऋतिक के साथ मिलकर रखेंगी. सुजैन के इस फैसले से ऋतिक रोशन काफी भावुक हो गए. ऋतिक ने एक इमोशनल पोस्ट लिखी.


उन्होंने लिखा- ऐसे समय में अपने छोटे बच्चों से अलग होने के बारे में सोचना एक माता पिता के रूप में अकल्पनीय है. जब देश में लॉकडाउन की स्थिति है, मुझे लगता है कि यह उन माता-पिता के लिए एक आईडिया से बहुत अधिक है, जो विशेष रूप से अपने बच्चों की कस्टडी साझा करते हैं. हमें यह वक्त सिखा सकता है कि कैसे हम बच्चों पर दूसरे के अधिकार का उल्लंघन किए बिना एक साथ रह सकते हैं.

Hrithik Suzanne

ऋतिक ने आगे लिखा- यह तस्वीर मेरी वाइफ सुजैन की है, जो अपने घर से निकली है. ताकि हमारे बच्चे हम दोनों में से किसी से अलग ना रहे. उनके इस फैसले के लिए ऋतिक ने उनका शुक्रिया भी अदा किया. ऋतिक और सुजैन एक साथ रहेंगे, इस फैसले से उनके प्रशंसक काफी खुश हो गए हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: