Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कोरोना वायरस के डर से घर बैठकर जूते चप्पल साफ करने लगी ये टीवी एक्ट्रेस, शेयर की अपनी तस्वीरें

कोरोना वायरस के डर से घर बैठकर जूते चप्पल साफ करने लगी ये टीवी एक्ट्रेस, शेयर की अपनी तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना वायरस की वजह से टीवी सीरियल और फिल्मों की शूटिंग बंद है. इस वजह से ज्यादातर सितारे अपने घर में कैद है. लेकिन कुछ सितारे ऐसे हैं जो सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ जुड़े हुए हैं और अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. हाल ही में एक टीवी अभिनेत्री ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपने घर पर जूते चप्पल साफ करती हुई नजर आ रही है.

 देबिना बनर्जी

यह टीवी अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि देबिना बनर्जी है. देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की जिसमें वह अपना टाइम पास करने के लिए अपनी जरूरत के काम खत्म करती हुई दिख रही है. यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.

 देबिना बनर्जी

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि देबिना बनर्जी जूते-चप्पलों की सफाई करती हुई दिख रही हैं. इन तस्वीरों के साथ देबिना बनर्जी ने लिखा- मैंने खुद को ही क्वॉरेंटाइन कर रखा है. मेरे पास कई सारे काम है. मैंने अपने जूते तो साफ कर लिए हैं. आप लोग क्या कर रहे हैं.

 देबिना बनर्जी

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि देबिना बनर्जी के पास जूते और सैंडल का बेहतरीन कलेक्शन है. उनके पास तरह-तरह की वैरायटी वाले फुटवियर है. देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Corona Virus

Offbeat

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: