Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कोरोना वायरस जंग में मदद के लिए कैटरीना कैफ ने बढ़ाया हाथ, पीएम केयर फंड में किया दान

कोरोना वायरस जंग में मदद के लिए कैटरीना कैफ ने बढ़ाया हाथ, पीएम केयर फंड में किया दान

<-- ADVERTISEMENT -->




katrina kaif

पूरा देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है. अब तक 1200 से ज्यादा लोग संक्रमित पाए गए हैं और 32 लोगों की मौत हो चुकी है. पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से मदद की अपील की है, जिसमें बॉलीवुड सितारे अपना योगदान दे रहे हैं.

katrina kaif

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का दान दिया है तो वहीं सलमान खान 25,000 दिहाड़ी मजदूरों का खर्च उठा रहे हैं. दाम देने वालों की लिस्ट लंबी होती जा रही है, जिसमें कैटरीना कैफ का नाम भी जुड़ गया है. सोशल मीडिया के जरिए कैटरीना कैफ ने बताया कि वह पीएम केयर फंड में और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दे रही हैं.

katrina kaif

कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- मैं पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दे रही हूं. इस महामारी ने दुनिया में कष्ट और पीड़ा पैदा की है, जिसे देखकर दुख हो रहा है.

katrina kaif

बता दें कि कैटरीना से पहले कपिल शर्मा ने 50 लाख रुपए, वरुण धवन ने 10 लाख रुपए, शिल्पा शेट्टी ने 21 लाख रुपए, रणदीप हुड्डा ने एक करोड़ कार्तिक आर्यन ने एक करोड़, भूषण कुमार ने 11 करोड़ और मनीष पॉल ने 20 लाख रुपए दान दिए हैं. वहीं विराट अनुष्का, रितिक रोशन, राजकुमार राव सहित कई सितारों ने गुप्त दान दिया है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: