आखिर कैसे होगा निम्मी का अंतिम संस्कार, कोरोना वायरस के चलते चिंतित है रिश्तेदार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

आखिर कैसे होगा निम्मी का अंतिम संस्कार, कोरोना वायरस के चलते चिंतित है रिश्तेदार

आखिर कैसे होगा निम्मी का अंतिम संस्कार, कोरोना वायरस के चलते चिंतित है रिश्तेदार

<-- ADVERTISEMENT -->



हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री निम्मी का 25 मार्च को निधन हो गया. निम्मी काफी लंबे समय से बीमार थी और 87 साल की उम्र में उन्होंने अपनी अंतिम सांसें ली. निम्मी के निधन की खबर सुनकर बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी. सोशल मीडिया के जरिए सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. लेकिन अब उनके परिवार वाले उनके अंतिम संस्कार को लेकर चिंतित हैं.

nimmi

निम्मी के बहनोई इजहार हुसैन ने कहा कि वह बहुत दिनों से बीमार थी. उन्होंने 18 मार्च को ही अपना 87 वां जन्मदिन मनाया था. फिलहाल अभी तक यह तय नहीं हुआ है कि उनका अंतिम संस्कार कैसे होगा. कोरोना वायरस के चलते उनके शरीर को बाहर नहीं ले जाया जा सकता.

nimmi

हम यह भी नहीं बता सकते कि उनके अंतिम संस्कार में कितने लोग शामिल होंगे. आज रात तक इसका फैसला करेंगे. निधन के बाद ऋषि कपूर, महेश भट्ट, जावेद जाफरी, दिलीप कुमार जैसे बड़े कलाकारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. महेश भट्ट ने ट्वीट कर लिखा- आप अपने दिल को भले ही इच्छा से जीत सकते हैं. लेकिन आखिरी में मौत से धोखा खा जाते हैं. हाथ जोड़कर अलविदा निम्मी जी.

nimmi

ऋषि कपूर ने भी निम्मी के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया- RIP...प्यार और आशीर्वाद के लिए निम्मी आंटी आपका शुक्रिया. आप राज कपूर फैमिली का हिस्सा थीं. बरसात आपकी पहली फिल्म थी. अल्लाह आपको जन्नत नसीब करें, आमीन.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

controversy

Post A Comment:

0 comments: