40 की उम्र में भी नहीं पैदा करना चाहती बच्चे, जिंदगी भर नहीं बनेगी मां, बताई ये बड़ी वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

40 की उम्र में भी नहीं पैदा करना चाहती बच्चे, जिंदगी भर नहीं बनेगी मां, बताई ये बड़ी वजह

40 की उम्र में भी नहीं पैदा करना चाहती बच्चे, जिंदगी भर नहीं बनेगी मां, बताई ये बड़ी वजह

<-- ADVERTISEMENT -->



मां बनना दुनिया की हर महिला के लिए बहुत बड़ा सौभाग्य होता है. हर महिला यह खुशी पाना चाहती है. लेकिन एक मशहूर टीवी एक्ट्रेस ऐसी है जो कभी मां नहीं बनना चाहती है. हम जिस एक्ट्रेस के बारे में आपको बता रहे हैं वह कविता कौशिक है, जिन्होंने सब टीवी के मशहूर सीरियल FIR में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से घर-घर में लोकप्रियता बटोरी.

कविता कौशिक

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कविता कौशिक ने अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़ी बातों को शेयर किया था. इस इंटरव्यू में कविता कौशिक से पूछा गया कि वह कब मां बनने वाली है और अपने परिवार को कब बढ़ाएंगी. इस पर उन्होंने कहा कि वह कभी मां नहीं बनना चाहती है और यह फैसला उन्होंने अपने पति रोहित विश्वास के साथ मिल कर लिया है.

कविता कौशिक

कविता कौशिक ने आगे कहा कि अगर मैं 40 की उम्र में मां बनूंगी तो मेरा बच्चा जब 20 साल का होगा तो मैं 60 साल की हो जाऊंगी. मैं यह नहीं चाहती कि इतनी कम उम्र में वह बूढ़े मां-बाप की जिम्मेदारियां उठाए. यह मेरे बच्चे के साथ अन्याय होगा.

कविता कौशिक

कविता कौशिक ने आगे कहा कि मैं दुनिया को शांत और हल्का रखना चाहती हूं. भीड़ से भर चुकी इस दुनिया को मैं और बड़ा नहीं करना चाहती हूं. मैं जब छोटी थी तो मैंने मेरे मां-बाप को खो दिया था. इकलौती बेटी होने के नाते मुझे मेरे परिवार की रोजी रोटी कमाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी. लेकिन मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे के साथ ऐसा हो.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: