रानी मुखर्जी की बेटी उनकी आदतों से करती हैं नफरत, वजह जानकर होगी हैरानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रानी मुखर्जी की बेटी उनकी आदतों से करती हैं नफरत, वजह जानकर होगी हैरानी

रानी मुखर्जी की बेटी उनकी आदतों से करती हैं नफरत, वजह जानकर होगी हैरानी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 42 साल की हो गई है. रानी मुखर्जी भले ही अब फिल्मों में ज्यादा नजर ना आती हो. लेकिन वह आज भी काफी पॉपुलर है. रानी मुखर्जी ने शादी के बाद कुछ समय के लिए फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी. रानी मुखर्जी की जिंदगी से जुड़ा एक अद्भुत किस्सा है जो उन्होंने एक इंटरव्यू में शेयर किया था.

rani mukherjee

दरअसल रानी मुखर्जी की शादी बहुत ही खास और करीबी लोगों के बीच हुई थी. शादी के बाद रानी मुखर्जी की एक बेटी हुई. वह अपनी बेटी की परवरिश के लिए बॉलीवुड से दूर हो गई. रानी मुखर्जी ने 2014 में फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी की थी. 9 दिसंबर 2015 को रानी मुखर्जी ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम आदिरा है.

rani mukherjee

रानी मुखर्जी ने बताया कि जैसे-जैसे मेरी बेटी बड़ी हो रही है, वह चीजों को समझने लगी है. जब भी मैं शूट करके घर वापस आती हूं तो उनके पति आदित्य और आदिरा उन्हें पसंद नहीं करते हैं. रानी ने बताया कि मेरे चेहरे पर लगा मेकअप दोनों को बिल्कुल भी पसंद नहीं है. शूट के बाद घर जाने से पहले मुझे अपने चेहरे से पूरा मेकअप उतारना होता है.

rani mukherjee

रानी ने यह भी बताया कि फिल्म हिचकी के प्रमोशन के बाद में घर पहुंची तो आदिरा ने मुझसे पूछा कि आप शूटिंग पर गई थी तो मैंने हां में जवाब दिया. इसके बाद उसने मुझसे कहा कि मेकअप हटा दो. उसे मैं बिना मेकअप के ही अच्छी लगती हूं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rani Mukerji

Post A Comment:

0 comments: