Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कोरोना के विरुद्ध जंग में सलमान ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ऐसा काम

कोरोना के विरुद्ध जंग में सलमान ने भी बढ़ाया मदद का हाथ, दिहाड़ी मजदूरों के लिए करेंगे ऐसा काम

<-- ADVERTISEMENT -->




salman khan

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रसार को रोकने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने संपूर्ण भारत में 21 दिन का लॉकडाउन किया है जिसके चलते दिहाड़ी मजदूरों को समस्या हो रही है. कई लोग पलायन कर रहे हैं. इसी बीच शनिवार को पीएम मोदी ने देश के लोगों से सोशल मीडिया के जरिए दान देने की अपील की जिसके बाद अक्षय कुमार ने 25 करोड़ दान देने की घोषणा की.

salman khan

उधर लोग सोशल मीडिया पर लगातार यही कह रहे हैं कि अभी तक सलमान और शाहरुख जैसे बड़े सितारों की तरफ से कोई मदद की घोषणा नहीं की गई है. सलमान इन दिनों अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं. उनके वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं.

salman khan

लोगों को कानो कान खबर भी नहीं लगी, उधर सलमान ने लोगों की मदद के लिए बहुत बड़ा काम कर दिया. सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले हजारों मजदूरों और उनके परिवार की दैनिक जरूरतों की खर्चा उठाने की जिम्मेदारी ली है.

salman khan

सलमान ने कई एसोसिएशन से कहा है कि ऐसे समय में वह वक्त और खाने के सामान को लेकर किसी तरह के हिसाब में ना फंसे. इसका सारा भुगतान उनकी तरफ से किया जाएगा. साथ ही सलमान ने एसोसिएशन से यह भी कहा है कि वह इस बात की जानकारी मीडिया को ना दें, क्योंकि वह किसी पब्लिसिटी के लिए चैरिटी में यकीन नहीं करते.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Salman Khan

Post A Comment:

0 comments: