शादी के समय 3 महीने प्रेग्नेंट थी नेहा धूपिया, माता-पिता से डरते डरते हाथ मांगने पहुंचे थे अंगद बेदी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शादी के समय 3 महीने प्रेग्नेंट थी नेहा धूपिया, माता-पिता से डरते डरते हाथ मांगने पहुंचे थे अंगद बेदी

शादी के वक्त प्रेग्नेंट थीं नेहा धूपिया, माता-पिता से डरते डरते हाथ मांगने पहुंचे थे अंगद बेदी

<-- ADVERTISEMENT -->



neha dhupia

मशहूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया इन दिनों काफी सुर्खियों में छाई हुई है. नेहा धूपिया ने अंगद बेदी के साथ शादी की. कुछ दिनों पहले अंगद बेदी ने यह खुलासा किया था कि शादी से पहले ही नेहा धूपिया प्रेगनेंट हो गई थी. इसी वजह से दोनों ने जल्दबाजी में शादी की थी. अंगद बेदी और नेहा की शादी 2018 में हुई थी. यह शादी बिल्कुल सादगी से हुई थी. इन दोनों की शादी की खबर सबके लिए हैरान करने वाली थी.

neha dhupia

अंगद बेदी ने शो में खुलासा किया कि वह नेहा के माता-पिता से उनका हाथ मांगने कैसे गए थे और उनके माता-पिता का रिएक्शन कैसा था. शो के दौरान जब नेहा ने पति अंगद से शादी को लेकर बात करना शुरू किया, तब अंगद बेदी ने बताया- नेहा इस खबर को बताना नहीं चाहती थी. इसीलिए मुझे उन्हें बताना था कि हमें शादी करने की जरूरत है और हम एक दूसरे से प्यार करते हैं.

neha dhupia

मैं बहुत घबराया हुआ था क्योंकि मेरे लिए वह निर्णायक दिन था. नेहा के माता-पिता को खबर बताते समय मेरे हाथ पैर ठंडे पड़ गए. अंगद बेदी ने आगे कहा- मुझे ही सब कुछ बताना था क्योंकि नेहा कुछ बोलने वाली नहीं थी. मुझे बस इस बात को बताना था और उनका रिएक्शन देखना था.

neha dhupia

जब नेहा के माता-पिता को यह बात पता चली तो वह हैरान रह गए. नेहा की मां की नाक से खून निकलने लगा था. बता दें कि जब नेहा और अंगद बेदी की शादी हुई थी तो उस समय नेहा 3 महीने प्रेग्नेंट थी. हालांकि उनकी प्रेगनेंसी के बारे में किसी को कुछ पता नहीं था. अब नेहा और अंगद की एक बेटी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: