कभी आत्महत्या करना चाहती थी कनिका कपूर, लड़ रही है कोरोना वायरस से जंग - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कभी आत्महत्या करना चाहती थी कनिका कपूर, लड़ रही है कोरोना वायरस से जंग

कभी आत्महत्या करना चाहती थी कनिका कपूर, लड़ रही है कोरोना वायरस से जंग

<-- ADVERTISEMENT -->




कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित है, जिस वजह से वह काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. लंदन से लौटने के बाद उन्हें आइसोलेशन में रहने को कहा गया था. लेकिन फिर भी वह लखनऊ में पार्टी करने पहुंची. क्या आप जानते हैं कि कभी कनिका कपूर आत्महत्या करना चाहती थी. आइए जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अहम किस्से.


कनिका कपूर फिलहाल लोगों के निशाने पर हैं. कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं तो कुछ लोग उनके समर्थन में है. अस्पताल की तरफ से भी कनिका कपूर के विरुद्ध यह बयान आया कि कनिका अपना स्टारडम दिखा रही है. वह इलाज में सहयोग नहीं कर रही है. कनिका कपूर का जन्म उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुआ था. उनको बचपन से ही जाने का शौक था.


कनिका कपूर ने 1997 में बिजनेसमैन राज चंदोक से शादी कर ली और वह अपने पति के साथ लंदन में रहने लगी. हालांकि 2012 में ही दोनों का तलाक हो गया, जिसके बाद कनिका मुंबई वापस लौट आई. कनिका के 3 बच्चे भी हैं. कनिका ने भारत आने के बाद अपनी सिंगिंग करियर को आगे बढ़ाने की सोचा. उनका पहला गाना 2012 में रिलीज हुआ था. कनिका के पहले गाने जुगनी जी को बहुत पसंद किया गया और यह गाना सुपरहिट हो गया.


कनिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं एक समय अपने जीवन में हार मानने की कगार पर थी, तभी भगवान ने मुझे बेबी डॉल गाने का अवसर दिया. तब मेरे पास हार मानने का कोई कारण नहीं था. इसके अलावा उन्होंने एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि एक समय ऐसा आया जब वह अपनी जिंदगी को खत्म करना चाहती थी. तलाक के बाद मैं बुरे दौर से गुजर रही थी. उनके पास पैसे नहीं थे. उनके तीन बच्चे थे जिन्हें स्कूल से निकाल दिया गया. फिर वह बीमार हो ग.ई लेकिन मुझे मेरे दोस्तों और परिवार वालों से बहुत समर्थन मिला.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: