रानी मुखर्जी ने इटली में गुपचुप रचाई थी शादी, आदित्य चोपड़ा संग ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रानी मुखर्जी ने इटली में गुपचुप रचाई थी शादी, आदित्य चोपड़ा संग ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

रानी मुखर्जी ने इटली में गुपचुप रचाई थी शादी, आदित्य चोपड़ा संग ऐसे शुरू हुई प्रेम कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रानी मुखर्जी आज 42 साल की हो गई है. रानी मुखर्जी को आखिरी बार फिल्म मर्दानी 2 में देखा गया था. आज हम आपको रानी मुखर्जी की लव स्टोरी के बारे में बता रहे हैं, जो बहुत ही दिलचस्प है. रानी मुखर्जी ने 30 अप्रैल 2014 को मशहूर फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा की शादी में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी.

rani mukerji aditya chopra

शादी के बाद रानी मुखर्जी ने 2015 में एक बेटी को जन्म दिया. रानी बेटी आदिरा को मीडिया की नजरों से दूर ही रखती है. यह आदित्य चोपड़ा की दूसरी शादी है. इन दोनों की शादी की खबर जब सामने आई तो लोगों को थोड़ी हैरानी हुई थी, क्योंकि इन दोनों के अफेयर की चर्चा तो काफी समय से आ रही थी.

rani mukerji aditya chopra

लेकिन दोनों इस बारे में कभी बात नहीं करते थे. दोनों मीडिया के सामने एक साथ नहीं आते थे. शादी के बाद भी दोनों काफी समय तक एक साथ नजर नहीं आए. ऐसी भी खबरें आती रही कि दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं.

rani mukerji aditya chopra

रानी ने शादी के बाद इंटरव्यू में बताया कि आदित्य ने पहली बार मुझे डेट पर ले जाने से पहले मेरे माता-पिता से परमिशन ली थी कि क्या मैं आपकी बेटी को डेट पर ले जा सकता हूं. इसके बाद हम दोनों ने डेट करना शुरू किया. वह मेरे लिए भगवान शिव की तरह है, जो हमेशा शांत रहते हैं. वह कभी किसी को दुख नहीं पहुंचाते. मैं उन्हें देखकर हमेशा खुश रहती हूं, क्योंकि वह खुश रहते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rani Mukerji

Post A Comment:

0 comments: