कनिका कपूर ने अस्पताल में दिखाए नखरे तो अस्पताल प्रशासन ने सुनाई खरी-खोटी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कनिका कपूर ने अस्पताल में दिखाए नखरे तो अस्पताल प्रशासन ने सुनाई खरी-खोटी

कनिका कपूर ने अस्पताल में दिखाए नखरे तो अस्पताल प्रशासन ने सुनाई खरी-खोटी

<-- ADVERTISEMENT -->



Kanika Kapoor

मशहूर बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को कोरोना वायरस हो गया है जिस वजह से वह लखनऊ के अस्पताल में भर्ती है. कनिका कपूर की वजह से देश भर में काफी हंगामा मच गया. लेकिन अब वह अस्पताल में भी हंगामा मचा रही है. कनिका कपूर पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. कुछ दिनों पहले कनिका कपूर लंदन से भारत लौटी थी. लेकिन उन्होंने इस जानकारी को लोगों से छिपाए रखा.

Kanika Kapoor

कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई. उन्होंने अपनी लापरवाही की वजह से दूसरों की जान को भी खतरे में डाल दिया, जिस वजह से कनिका कपूर के विरुद्ध लखनऊ में एफआईआर दर्ज हो गई है. लेकिन कनिका कपूर एक बड़े विवाद में घिर चुकी है. कनिका कपूर को कोरोना वायरस के इलाज के लिए जिस अस्पताल में भर्ती किया गया, वहां उन्होंने हंगामा मचा दिया.

Kanika Kapoor

कनिका कपूर अस्पताल में भी एक सेलिब्रिटी की तरह व्यवहार कर रही है जिससे अस्पताल का प्रशासन परेशान है. अस्पताल की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया कि कनिका को हर संभव सुविधाएं दी जा रही है. लेकिन वह एक मरीज की तरह नहीं बल्कि एक स्टार की तरह व्यवहार कर रही है.

Kanika Kapoor

पीजीआई के निदेशक प्रोफेसर आरके धीमान ने बताया कि हमने अस्पताल में उन्हें हर सुविधा उपलब्ध कराई है. उन्हें एयर कंडीशन रूम दिया गया है जिसमें अटैच टॉयलेट है. पूरी साफ-सफाई है. उनके कमरे में टीवी भी है. लेकिन पहले वह बोली कि मैं घर का खाना खाऊंगी, जो संभव नहीं है. फिर उन्होंने ग्लटन फ्री खाना मंगाया, उनका खाना अलग से तैयार किया जा रहा है. उनकी आगे भी ऐसे ही देखभाल की जाएगी. उन्हें भी यह सोचना चाहिए कि वह अस्पताल में एक मरीज है ना कि कोई स्टार.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: