कनिका कपूर के कोरोना से संक्रमित होने पर बॉलीवुड सितारों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कनिका कपूर के कोरोना से संक्रमित होने पर बॉलीवुड सितारों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा

कनिका कपूर के कोरोना से संक्रमित होने पर बॉलीवुड सितारों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, जाने किसने क्या कहा

<-- ADVERTISEMENT -->



kanika kapoor

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना से पीड़ित हैं और इस समय उन्हें लखनऊ के अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है. कनिका कपूर के विरुद्ध लापरवाही बरतने की वजह से यूपी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. कनिका कपूर के गैर-जिम्मेदाराना रवैये के लिए हर कोई उनकी आलोचना कर रहा है. बॉलीवुड सितारों ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

kanika kapoor

सोना महापात्रा ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया- कोरोनो वायरस फैलेगा, क्योंकि भारत गैर-जिम्मेदार लोगों से भरा है जो सरकार से सब कुछ मांगते हैं. लेकिन बदले में कुछ करते नहीं है. इसका स्पष्ट उदाहरण कनिका कपूर है जिन्होंने भारत में लैंड करने के बाद अपनी ट्रैवल हिस्ट्री छुपाई. लखनऊ के आयोजन में शामिल हुई, मुंबई के फाइव स्टार की पार्टियों में गई. जबकि वह संक्रमित थी.

 सोना महापात्रा

मशहूर फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी कनिका कपूर पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया- लंदन से लौटने के बाद अधिकारियों से अपनी जानकारी छिपाने पर आपको शर्म आनी चाहिए कनिका कपूर. पार्टियों में गई, आप कोरोना पॉजिटिव है. आपने दूसरों की जिंदगी को खतरे में डाला.

 ऋषि कपूर

ऋषि कपूर ने कनिका कपूर पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया- आजकल कुछ कपूर लोगों पर टाइम भारी है. डरता हूं. हे मालिक रक्षा करना दूसरे कपूर-ऑन की. कोई गलत काम न हो कभी. जय माता दी. बप्पी लहरी ने कहा- अगर वह लंदन में थी तो उन्हें भारत में अभी नहीं आना चाहिए था. यह उनकी गलती है और उनका गैर जिम्मेदाराना रवैया है. प्रार्थना है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: