हेमा मालिनी को बिकनी पहनाना चाहते थे सुभाष घई, धर्मेंद्र ने सबके सामने जड़ दिया था करारा तमाचा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

हेमा मालिनी को बिकनी पहनाना चाहते थे सुभाष घई, धर्मेंद्र ने सबके सामने जड़ दिया था करारा तमाचा

हेमा मालिनी को बिकनी पहनाना चाहते थे सुभाष घई, धर्मेंद्र ने सबके सामने जड़ दिया था करारा तमाचा

<-- ADVERTISEMENT -->



धर्मेंद्र

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी अपने जमाने की बहुत ही कामयाव अभिनेत्री रही हैं. धर्मेंद्र अपनी दूसरी पत्नी से बेहद प्यार करते हैं. हाल ही में हेमा मालिनी अपनी बेटी ईशा देओल के साथ द कपिल शर्मा शो पर पहुंची थी जहां उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए.

मालिनी  धर्मेंद्र

कपिल के शो पर हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के गुस्से के बारे में बताते हुए कहा कि उन्होंने एक बार एक डायरेक्टर को ही थप्पड़ मार दिया था. हेमा मालिनी ने बताया कि फिल्म क्रोधी के सेट पर सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था. उस फिल्म में हेमा मालिनी और धर्मेंद्र काम कर रहे थे. डायरेक्टर चाहते थे कि हेमा बिकनी पहने. लेकिन हेमा ने बिकनी पहनने से मना कर दिया.

सुभाष घई

सुभाष घई के बार-बार कहने पर हेमा मालिनी ने स्विमिंग पूल सीन के लिए बिकनी पहन ली. जब इस बारे में धर्मेंद्र को पता चला तो उन्होंने शूटिंग के दौरान ही सुभाष घई को सबके सामने थप्पड़ मार दिया था. उन्होंने सुभाष घई को लगातार थप्पड़ मारे. फिर भी उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ. इसके बाद सेट पर मौजूद लोगों ने उनका गुस्सा शांत करवाया.

 हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने यह भी बताया कि धर्मेंद्र ने अपनी दोनों बेटियों के जन्म के दौरान पूरा अस्पताल बुक करा लिया था ताकि उनको कोई परेशानी ना हो. हेमा मालिनी ने यह भी बताया कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी एशा फिल्मों में काम करें.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Dharmendra

Post A Comment:

0 comments: