इन अभिनेत्रियों के साथ सेट पर हुआ हैरेसमेंट, किसी के साथ जबरन किस तो किसी के साथ.... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इन अभिनेत्रियों के साथ सेट पर हुआ हैरेसमेंट, किसी के साथ जबरन किस तो किसी के साथ....

इन अभिनेत्रियों के साथ सेट पर हुआ हैरेसमेंट, किसी के साथ जबरन किस तो किसी के साथ....

<-- ADVERTISEMENT -->



actress-faced-harassment-at-film-shooting-sets-kissing-scene

कई बार फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. पिछले दिनों तमिल फिल्म एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया था, जो हैरान करने वाला था. उन्होंने बताया कि एक फिल्म के लिए उनको बिना बताए किसिंग सीन जबरन करवाया गया था.

रेखा

रेखा

मशहूर वेटरन एक्ट्रेस रेखा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि एक फिल्म के दौरान कमल हासन ने उन्हें एक सीन में बिना बताए किस कर लिया था. उन्होंने पहले ही योजना बना ली थी. लेकिन रेखा को इस बारे में कुछ नहीं बताया गया था. उस समय रेखा केवल 16 साल की थी.

तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता

तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड मे मीटू मूवमेंट की शुरुआत की. तनुश्री दत्ता ने बताया कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के गाने की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी. उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के ऊपर भी आरोप लगाए थे. हालांकि बाद में नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिल गई.

चित्रांगदा

चित्रांगदा

बाबूमोशाय बंदूकबाज की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर ने अचानक से चित्रांगदा को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इंटिमेट सीन शूट करने के लिए कह दिया जिस वजह से चित्रांगदा को बहुत बुरा लगा और उन्होंने फिल्म छोड़ दी.

मेलिश विल्सन

मेलिश विल्सन

मेलिश विल्सन फिल्म हंसा एक संयोग की शूटिंग कर रही थी. इस दौरान एक्टर उमाकांत राय ने उनको भद्दे इशारे किए थे, जो वह सहन नहीं कर पाई और उन्होंने एक्टर को थप्पड़ मार दिया.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: