Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पहली ही नजर में 5 साल बड़ी जेनिफर के दीवाने हो गए थे शशि कपूर, मरते दम तक नहीं भूले पहला प्यार

पहली ही नजर में 5 साल बड़ी जेनिफर के दीवाने हो गए थे शशि कपूर, मरते दम तक नहीं भूले पहला प्यार

<-- ADVERTISEMENT -->




शशि कपूर जीवन भर अपने पहले प्यार को नहीं भूल पाए. शशि कपूर और जेनिफर की प्रेम कहानी 1956 में शुरू हुई थी. इन दोनों की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प रही. दोनों की पहली मुलाकात एक थिएटर में हुई थी. पहली ही नजर में शशि कपूर जेनिफर पर फिदा हो गए थे. धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती हो गई और दोनों एक दूसरे से मिलने लगे.

shahi kapoor

यह मुलाकात से प्यार में बदल गई. हालांकि जेनिफर के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश नहीं थे. लेकिन जेनिफर शशि कपूर से बहुत प्यार करती थी. इसीलिए उन्होंने अपने पिता का घर छोड़ दिया. कुछ समय बाद शशि कपूर और जेनिफर की शादी हो गई.

shahi kapoor

कपूर परिवार भी विदेशी बहू को स्वीकार नहीं कर पा रहा था. लेकिन शशि कपूर की जिद के आगे सब को झुकना पड़ा. शशि कपूर शादी के 1 साल बाद ही पिता बन गए. शशि कपूर और जेनिफर ने हर कदम पर एक दूसरे का साथ दिया. लेकिन 1982 में पता चला कि जेनिफर को कैंसर हो गया है.

shahi kapoor

शशि कपूर ने जेनिफर का बहुत इलाज करवाया. उन्होंने कई डॉक्टरों को दिखाया. लेकिन जेनिफर का 1984 में निधन हो गया. इसके बाद शशि कपूर की जिंदगी में सूनापन आ गया जो कभी नहीं भर पाया. अंततः 2017 में शशि कपूर इस दुनिया को छोड़ कर चले गए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Shashi Kapoor

Post A Comment:

0 comments: