Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अकेले नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के साथ समय बिता रहे हैं सलमान खान, तस्वीर ने खोला राज

अकेले नहीं बल्कि इस अभिनेत्री के साथ समय बिता रहे हैं सलमान खान, तस्वीर ने खोला राज

<-- ADVERTISEMENT -->




कोरोना वायरस की वजह से देश लॉकडाउन है. हर कोई अपने घर में है. सलमान खान की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जो तेजी से वायरल हो गई. इस तस्वीर में सलमान अपने परिवार के साथ नहीं बल्कि खास दोस्त के साथ समय बिता रहे हैं.

सलमान खान

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान इन दिनों अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट में माता-पिता के साथ नहीं बल्कि अपने फार्म हाउस पर है. सलमान का फार्म हाउस मुंबई के पनवेल में स्थित है. ऐसी खबर है कि उनके साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस, बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा भी है.

सलमान खान  जैकलीन

सलमान और जैकलीन के एक साथ होने की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो से मिली जो ट्विटर पर अंजली नाम के अकाउंट से शेयर की गई. इस वीडियो में सलमान और जैकलीन एक साथ नजर आए. सलमान खान राधे योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग में व्यस्त थे.

सलमान खान

लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग कैंसिल हो गई, जिसके बाद सलमान फार्म हाउस चले गए और उन्होंने वहां खुद को कॉरेंटाइन कर लिया. सलमान अक्सर अपने फार्म हाउस में समय बिताते हुए नजर आते हैं. कुछ दिनों पहले सलमान का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह पेंटिंग करते हुए नजर आ रहे थे. इस दौरान सलमान फिल्म कहो ना प्यार है का गाना गा रहे थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: