Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

HBD Kangana Ranaut: जब महेश भट्ट ने कंगना रनौत को मारा था चप्पल

HBD Kangana Ranaut: जब महेश भट्ट ने कंगना रनौत को मारा था चप्पल

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत 23 मार्च को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। यह अभिनेत्री अपने फिल्मी करियर में कई दमदार फिल्मों में नजर आ चुकी है। भारत में लोकप्रियता हासिल भी कर चुके है कंगना। लेकिन कंगना रनौत के बारे में आज हम एक ऐसी किस्सा बताएंगे जिसके बारे में शायद आप नहीं जानते।

kangana ranaut


कंगना रनौत एक दमदार अभिनेता हैं, और उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपना अलग ही पहचान बनाया है। अगर इनकी कैरियर में नजर डाले तो ऐसे कई मामले हैं जिन पर विवाद खड़ा हो चुका था। कुछ दिन पहले कंगना रनौत की बहन रंगोली ने आलिया भट्ट के परिवार और महेश भट्ट पर आरोप लगाए थे।


आपको बता दे आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने ट्विटर पर यह कहा था कि महेश भट्ट ने कंगना को फिल्मों में ब्रेक दिया है। इस बात के बदले में रंगोली ने कहा था कि महेश भट्ट ने उन्हें कोई ब्रेक नहीं दिया बल्कि अनुराग बसु ने दिया था।


इसके बाद कंगना कि बहन रंगोली ने महेश भट्ट पर आरोप लगाया था कि जब कंगना रनौत वोह लमहे फिल्म का प्रिव्यू देखने के लिए थिएटर में पहुंची थी, तो महेश भट्ट ने कंगना पर चप्पल फेंकी थी। उन्होंने कंगना को फिल्म का प्रिव्यू देखने के लिए रोक दिया था। कंगना तब पूरी रात भर रोई थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Kangana Ranaut

Post A Comment:

0 comments: