Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव, देखकर घरवाले हुए परेशान

कनिका कपूर की चौथी रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव, देखकर घरवाले हुए परेशान

<-- ADVERTISEMENT -->




kanika kapoor

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना से संक्रमित हैं और इन दिनों लखनऊ के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. कनिका जब लंदन से भारत लौटी तो उनका कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. पिछली तीन रिपोर्ट्स में कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई .हाल ही में उनकी चौथी रिपोर्ट भी सामने आई है, जो पॉजिटिव आई है.

kanika kapoor

डॉक्टरों का कहना है कि उनकी लगातार देख-रेख की जा रही है. जब तक उनकी रिपोर्ट नहीं आ जाती, उन्हें अस्पताल में ही रखा जाएगा. कनिका की यह रिपोर्ट देखकर उनके घरवाले काफी परेशान हैं. उनके घर वालों ने अस्पताल पर यह आरोप लगाया है कि उनकी इलाज सही से नहीं किया जा रहा है.

kanika kapoor

कनिका कोरोना के संक्रमित होने के बावजूद लखनऊ के हाईप्रोफाइल पार्टी में शामिल हुई थी. उस पार्टी में लगभग 260 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे जिनमें से लगभग 66 से ज्यादा लोगों के सैंपल लिए गए और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई.

kanika-kapoor

बता दें कि कनिका कपूर ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. उन्होंने 26 मार्च को अचानक से अपना पोस्ट डिलीट कर दिया. हालांकि कनिका ने ऐसा क्यों किया. इस बात की किसी को कोई जानकारी नहीं है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: