Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय कुमार ने दान दिए 25 करोड़ तो पीएम मोदी ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

अक्षय कुमार ने दान दिए 25 करोड़ तो पीएम मोदी ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

<-- ADVERTISEMENT -->




pm-narendra-modi-reaction-on-akshay-kumar-donated-25-crores-rupees-to-pm-cares-fund-for-covid-19

कोरोना वायरस भारत में अपने पैर पसारने की कोशिश कर रहा है. देश में संक्रमित मरीजों की संख्या 1000 के पार पहुंच गई है, जिनमें से लगभग 20 लोगों की मौत हो चुकी है. भारत में 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है. लेकिन ऐसे में दिहाडी मजदूरों के लिए बड़ी मुश्किल खड़ी हो गई है.

narendra modi akshay kumar

इसी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को लोगों से सहयोग प्रदान करने की अपील की जिसके बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की आर्थिक मदद देने की घोषणा की. अक्षय कुमार ने पीएम मोदी की पोस्ट को रिट्वीट करते हुए कहा कि इस केयर फंड में वह 25 करोड़ दान दे रहे हैं.

akshay kumar

अक्षय कुमार ने लिखा- यह ऐसा वक्त है जब किसी भी इंसान की जान की कीमत सबसे ज्यादा है. हमें ऐसे समय में वह सब करना होगा जो मदद के लिए जरूरी हो. ऐसे समय में मैं अपनी सेविंग्स में से 25 करोड़ की मदद करता है क्योंकि जान है तो जहान है. अक्षय कुमार के इस कदम की हर कोई तारीफ कर रहा है.

narendra modi akshay kumar

पीएम नरेंद्र मोदी ने भी अक्षय की तारीफ करते हुए ट्वीट किया जिसमें लिखा है- बहुत अच्छे, हर कोई स्वस्थ भारत के लिए दान करता रहे. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लोगों को यह बताया कि कैसे कोई आसानी से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में आर्थिक मदद कर सकता है. उन्होंने लोगों को इससे जुड़ी तमाम जानकारियां दी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: