कोरोना वायरस के खौफ से घरों में लोग बंद- पोर्न वेबसाइट ने दुनियाभर में फ्री कर दी सर्विस - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना वायरस के खौफ से घरों में लोग बंद- पोर्न वेबसाइट ने दुनियाभर में फ्री कर दी सर्विस

कोरोना वायरस के खौफ से घरों में कैद लोग, पोर्न वेबसाइट ने दुनियाभर में फ्री कर दी सर्विस

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस की वजह से 18000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. लगभग सभी देश पूरी तरह से लॉक डाउन है. यानी हर लोग घर लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे. लोग अब जब घरों में बंद रहेंगे तो ऐसे में चर्चित पोर्न वेबसाइट ने 3 अप्रैल तक अपनी प्रीमियम सेवाएं फ्री कर दी हैं.


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इटली, स्पेन और फ्रांस के बाद पूरी दुनिया में फ्री सर्विस कर दी गई है. कंपनी ने कहा कि लॉक डाउन के दिनों में आपकी मदद के लिए पूरे महीने प्रीमियम सर्विस फ्री रहेगी. इतना ही नहीं अब कंपनी आय का एक हिस्सा दान करेगा.


पोर्न वेबसाइट की शुरुआत 2007 में शुरू हुई थी. पोर्नहब ने एक चार्च भी रिलीज किया था जिसमें दिखाया गया कि लॉकडाउन के वक्त इस तरह पोर्न देखने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है. इस वेबसाइट पर ट्रैफिक बहुत बढ़ चुका है. भारत में पोर्न वेबसाइट पर बैन लगाया जा चुका है.


कोरोना वायरस चीन के वुहान शहर से निकलकर दुनिया भर में फैल चुका है. यूरोप और अमेरिका समेत कई देशों में इस वायरस के चपेट में बहुत सारे लोग आए हैं. विश्व स्वास्थ्य संगठन के मुताबिक चीन और इटली के बाद इससे सबसे ज्यादा प्रभावित अमेरिका हो रहा है, जहां 54000 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. जबकि 784 लोगों की मौत हो चुकी है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Corona Virus

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: